Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsRajasthan Politics: कांग्रेस नेता सचिन पायलट की ओर से उठाए गए मुद्दों...

Rajasthan Politics: कांग्रेस नेता सचिन पायलट की ओर से उठाए गए मुद्दों की समीक्षा करेंगे, फिर से अपनी सरकार बनाएंगे

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज), Rajasthan Politics: राजस्थान की कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और राजस्थान के सह-प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौर ने कहा कि सचिन पायलट द्वारा उठाए गए मुद्दों को शुक्रवार के दिन समीक्षा करेगी। उन्होंने कहा कि सभी नेताओं के साथ बातचीत करके मुद्दों को सुलझा जाएगा।

हर पार्टी के अपने आंतरिक अंतर्विरोध होते हैं

राठौर जिला कांग्रेस कमेटी की समीक्षा बैठक में शामिल होने के लिए बाड़मेर में थे। उन्होंने कहा कि हर पार्टी के अपने आंतरिक अंतर्विरोध होते हैं, उन पर सार्वजनिक रूप से चर्चा करने की जरूरत नहीं है. कांग्रेस नेता सचिन पायलट की ओर से कुछ मुद्दे उठाए गए हैं, जिन्हें पार्टी संबोधित करेगी।

फिर से अपनी सरकार बनाएंगे

AICC सचिव ने कहना है कि वे आगामी चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और फिर से अपनी सरकार बनाएंगे।
राठौर का कहना हैं कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने कई तरह की कल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं जिसे ना केवल लोगों को लाभ होगा बल्कि उनका जीवन भी बदल जायेगा। उन्होंने ये भी कहा कि 500 रुपये में एलपीजी सिलेंडर और 100 यूनिट मुफ्त बिजली का लोगों पर बड़ा असर पड़ा है।

दिल्ली पर निर्भर रहने की कोई आवश्यकता नहीं है

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सब से पहले कांग्रेस पार्टी की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने स्थानीय नेताओं से अपने दर्रजे पर इस मुद्दे को हल करने की अपील करते हुए कहा कि उन्हें दिल्ली पर निर्भर रहने की कोई आवश्यकता नहीं है। उन्होंने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होने की अपील करते हुए कहा कि अपनी पार्टी को सबसे पहले रखे।

राठौर ने ये भी कहा कि हम सभी की पहचान कांग्रेस कार्यकर्ता की है। हमें सबको खुद पर गर्व होना चाहिए क्योंकि हम एक ऐसी पार्टी को आगे बढ़ा रहे हैं जिसने स्वतंत्रता आंदोलन और राष्ट्र निर्माण में बड़ी भूमिका निभाई है।

REPORT BY: KASHISH GOYAL

ALSO READ:  30 मई को PM मोदी के 9 साल पूरे, बीजेपी करेगी जनकल्याणकारी कार्यक्रम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular