Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsRajasthan Politics: सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर किया पलटवार,कहा- बीजेपी को...

Rajasthan Politics: सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर किया पलटवार,कहा- बीजेपी को प्रस्ताव लाना है तो सबसे पहले……………..

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ ), Rajasthan Politics: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने जयपुर की योजना भवन में मिली करोड़ों रुपए की नगदी के मामले में बीजेपी पर पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को संजीवनी घोटाले को लेकर कहा कि शेखावत को SOG ने मुजलिम करार दिया हैं। अगर बीजेपी को प्रस्ताव लाना है तो सबसे पहले शेखावत के खिलाफ करें।

गजेंद्र सिंह को मंत्रिमंडल से हटाने का प्रस्ताव पास करो

अशोक गहलोत ने भाजपा कार्यसमिति की बैठक में प्रस्ताव पास होने के बाद बीजेपी को जमकर घेरा है। मंत्री गहलोत ने कहा कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने इथोपिया सहित कई जगहों पर जमीनों की खरीदी बिक्री की है। इस मामले का क्या क्या हुआ। संजीवनी घोटाले की वजह से कई लाखों लोग परेशानी में आ गए थे। बीजेपी को अगर प्रस्ताव करना है तो संजीवनी घोटालों को लेकर करें। गजेंद्र सिंह को मंत्रिमंडल से हटाने का प्रस्ताव पास करो।

मामले की निष्पक्ष जांच करवाई जाए

राजस्थान के जयपुर में आयकर भवन अलमारी में ₹2000 के नोट और सोना मिलने के मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री अमित शाह को नेता प्रतिपक्ष सतीश पुनिया ने पत्र के माध्यम से कहा कि इस मामले की निष्पक्ष जांच करवाई जाए। वहीं बीजेपी नेता राजेंद्र सिंह राठौर ने इस मामले को लेकर गहलोत सरकार को जमकर घेरा।

ALSO READ: उदयपुर में पेड़ों की सुरक्षा के लिए ‘ट्री एम्बुलेंस’ पहल, इंसान नहीं बल्कि पेड़ो की करता है रक्षा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular