Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsRajasthan: सचिन पायलट की 'जन संघर्ष यात्रा' पर सुखजिंदर सिंह रंधावा ने...

Rajasthan: सचिन पायलट की ‘जन संघर्ष यात्रा’ पर सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा- “कांग्रेस का इससे कोई लेना-देना नहीं है”

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ ), Rajasthan: गहलोत-पायलट की अतिरिक्तता के बीच, कांग्रेस के राजस्थान प्रभार सुखजिंदर सिंह रंधावा ने शनिवार को कहा कि 15 मई को सचिन पायलट की जन संघर्ष यात्रा से ग्रैंड पुरानी पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है। रंधावा ने कहा, “यह उनकी यात्रा है। कांग्रेस का इससे कोई लेना-देना नहीं है। मुख्यमंत्री और अन्य वरिष्ठ नेताओं के सामने राज्य स्तर पर चर्चा की जानी चाहिए। लेकिन कर्नाटक चुनाव से पहले यात्रा करना अच्छा नहीं है।” उन्होंने कहा कि राजनीति में कोई स्थायी दोस्त या दुश्मन नहीं होता है। हम सचिन पायलट से बात करेंगे।

पायलट ने हाल ही में अपनी यात्रा शुरू की

पायलट ने हाल ही में अपनी यात्रा शुरू की और राज्य में भ्रष्टाचार के मामलों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए सीएम अशोक गहलोत को 15 दिन का अल्टीमेटम दिया। कांग्रेस नेता ने 31 मई तक मुख्यमंत्री द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर तैरने पर गिरने और राज्य भर में विरोध प्रदर्शन करने की धमकी भी दी है।

पिछली भाजपा सरकार पर भ्रष्टाचार के घोटाले के खिलाफ कार्रवाई

सचिन पायलट ने पिछली भाजपा सरकार पर भ्रष्टाचार के घोटाले के खिलाफ कार्रवाई, राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) के पुनर्गठन और पुनर्गठन और इसका पुनर्गठन, और पेपर लीक से प्रभावित लोगों के लिए – और अंत तक कार्रवाई की मांग की।

कांग्रेस की राजस्थान इकाई लगातार पार्टी के बीच मनमुटाव चल रहा है

कांग्रेस की राजस्थान इकाई लगातार पार्टी के बीच मनमुटाव चल रहा है क्योंकि इस साल के अंत में होने वाले राज्य में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रहा है। कांग्रेस पार्टी 2024 की महत्वपूर्ण लोकसभा चुनावों से पहले एक और कार्यकाल की मांग कर रही है।

ये भी पढ़े : राजस्थान में इस सप्ताह बदलेगा मौसम, जानिए आपके इलाके का हाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular