Friday, July 5, 2024
HomepoliticsRajasthan News: CM गहलोत ने दौरे के दौरान उदयपुर को बताया एक...

Rajasthan News: CM गहलोत ने दौरे के दौरान उदयपुर को बताया एक खूबसूरत शहर, मुख्यमंत्री ने छोड़ी व्हीलचेयर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: राजस्थान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार, 20 अगस्त को उदयपुर पहुंचे। उदयपुर में होने वाले तीन दिवसीय का सम्मेलन के लिए सीएम गहलोत ने कहा “यह उदयपुर के लिए बड़ी बात है कि ईतना बड़ा आयोजन जयपुर में हो रहा है। उदयपुर एक खूबसूरत शहर है। यहां होने वाला यह आयोजन एक उपलब्धि है।” इस मौके पर राजस्थान सरकार की योजनाओं को लेकर बीसीएम ने कहा “प्रदेश की जनता योजनाओं से काफी खुश है।”

महिलाओं को फ्रि में मोबाइल फोन बांटना

राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पूरे प्रदेश का दौर कर जनता की परेशानुयों को चुनचुन कर हल कर पहे है। इस बीच वे जनता को कई योजना का लाभ भी दे रहे है। लेकिन इन योजनाओं से एक तहफ जनता खुश है तो वही, दूसरी ओर परेशान भी है। अभी हाल हा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने महिलाओं को फ्रि में मोबाइल फोन बांटकर महिलाओं के हित में काम किया तो वही, इससे मोबाइल फोन के व्यपारियों को बहुत नुकसान का सामना करना पड़ा। जिस कारण वे सब अहनी-अपनी दुकीन बंद कर धरना-प्रदर्शन करने लगे।

अशोक गहलोत ने छोड़ी व्हीलचेयर 

सीएम अशोक गहलोत के उदयपुर एयरपोर्ट पहुंचने पर कांग्रेस नेताओं ने जोरदार स्वागत किया। आपको बता दें कि सीएम गहलोत के पैर का फैक्चर ठीक हो गया है। उन्होंने अब व्हीलचेयर छोड़ दी है। सीएम अशोक गहलोत ने अपने पैरों पर चलकर ही दौरा किया और लोगों से मुलाकात भी की। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडिया से रूबरू होकर कहा “राजस्थान में यह कॉन्फ्रेंस होना बहुत बड़ी बात है। उदयपुर को लोग लाइक भी करते हैं। देशभर से इसमें नेता आए हैं। बाहर से भी लोग आएंगे। इस आयोजन के लिए विधानसभा अध्यक्ष डॉक्टर सीपी जोशी और उनकी टीम को बधाई है। मुझे खुशी है कि इस मौके पर मैं भी यहां हाजिर हुआ हूं। केवल स्मार्टफोन मोबाइल ही नहीं, हमारी सब योजना पॉपुलर हो रही हैं। ”

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular