Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsRajasthan News: चुनाव से पहले सचिन पायलट का BJP पर निशाना, कहा-डबल...

Rajasthan News: चुनाव से पहले सचिन पायलट का BJP पर निशाना, कहा-डबल इंजन सरकारें हो गई विफल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan News in Hindi: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए अब बहुत ही कम समय बचा है। जिसके चलते विपक्ष पार्टी एक-दूसरे पर कटाक्ष करते है। इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट ने शुक्रवार, 28 जुलाई को कहा कि हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक और मणिपुर समेत कई राज्यों में बीजेपी की डबल इंजन सरकारें विफल हो गई हैं। उनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। पायलट ने विश्वास जताया कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और तेलंगाना में सरकार बनाने जा रही है। पायलट ने टोंक में संवाददाताओं से कहा, ”हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक और मणिपुर सहित कई राज्यों में बीजेपी की डबल इंजन सरकारें विफल हो गई हैं। उनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा है।” उन्होंने दावा किया,”कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनाव में सभी चार राज्यों में अपनी सरकार बनाएगी।”

पायलट का टोंक जिले के दो दिवसीय दौरे

बता दें कि पायलट टोंक जिले के दो दिवसीय दौरे पर थे। वहां उन्होंने कृषि उपज मंडी में मिनी फूड पार्क और अन्य निर्माण कार्यों का शिलान्यास किया। शिलान्यास के दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा किसानों की उन्नति के लिए काम किया है। मंडी व्यवस्था को मजबूत बनाया है। बीजेपी पर किसान विरोधी काले कानून लाने का आरोप लगाते हुए उन्होंने दावा किया कि यदि ये काले कानून वापस नहीं लिए जाते तो मंडी व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो जाती और किसान बर्बाद हो जाते।

पायलट ने गहलोत सरकार के विकास कार्यों की सराहना की

पायलट ने राजस्थान की अशोक गहलोत नीत सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि पार्टी नीतियों और कार्यक्रमों पर ध्यान केंद्रित करेगी और सरकार और संगठन को साथ लेकर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि केंद्र में बीजेपी नीत सरकार के नौ साल हो गए हैं, लेकिन वह कालाधन नहीं ला सकी और दूसरी ओर उसके शासन में महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है और बीजेपी को जनता से जुड़े मुद्दों की कोई चिंता नहीं है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular