Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsRajasthan News: भारत के गृहमंत्री अमित शाह का राजस्थान दौरा, लोकसभा स्पीकर...

Rajasthan News: भारत के गृहमंत्री अमित शाह का राजस्थान दौरा, लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला भी कार्यक्रम में दे सकते शिरकत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan News: राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने है, जिसमें अब केवल तीन से चार महीनों का समय बचा है। इस बीच सभी पार्टी सक्रिय है और लगातार राज्य का दौरा कर रही है। इसके साथ ही आज भारत के गृहमंत्री और बीजेपी सासंद अमित शाह शनिवार 26 अगस्त को गंगापुरसिटी के दौरे पर है। यहां वे गंगापुरसिटी शहर के पास थड़ी गांव में आयोजित सहकार सम्मेलन में किसानों को संबोधित करेंगे। बताया तो ये भी जा रहा है कि लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला भी कार्यक्रम में शिरकत दे सकते है।

भाजपा कार्यकर्ता तैयारियों में जुटे

आपको बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर तैयारियां जोर-शोर पर है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर जहां भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता तैयारियों में जुटे है। तो वहीं, प्रशासनिक अमला भी कार्यक्रम को लेकर सक्रिय है। कार्यक्रम संयोजक और टोडाभीम के पूर्व विधायक रमेश चंद मीणा सहित अन्य भाजपा नेताओं ने कार्यक्रम स्थल पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। बता दें कि गंगापुरसिटी जिला कलेक्टर अंजलि राजोरिया और एसपी देवेंद्र बिश्नोई ने भी व्यवस्थाओं को देखा और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

सभी तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया

इसी के साथ इस कार्यक्रम स्थल पर अमित शाह की सभा के लिए तीन डोम बनाए गए हैं। साथ ही कुछ दूरी पर हेलीपैड भी बनाया गया है। बता दें कि सभा स्थल पर मंच के अलावा बैठक व्यवस्था को अंतिम रूप दिया जा रहा है। कार्यक्रम में आने वाले लोगों के लिए भी अलग से बैठक व्यवस्था के साथ-साथ पानी और भोजन की व्यवस्था के प्रबंध भी किए गए हैं। केंद्रीय गृहमंत्री के 26 अगस्त को आयोजित कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular