Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsRajasthan: 'शासन ठप हो गया है...' अशोक गहलोत ने उठाए कैबिनेट विस्तार...

Rajasthan: ‘शासन ठप हो गया है…’ अशोक गहलोत ने उठाए कैबिनेट विस्तार में हो रही देरी पर सवाल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए कहा कि 22 दिनों के बाद भी वह राज्य में मंत्रिपरिषद का गठन करने में विफल रही है। गहलोत ने पोस्ट किया, “लोगों में अब निराशा फैलनी शुरू हो गई है। राजस्थान की जनता ने 3 दिसंबर को बीजेपी को स्पष्ट जनादेश दिया था, लेकिन 22 दिन बाद भी अभी तक मंत्रिमंडल का गठन नहीं हुआ है, जिसके कारण शासन ठप हो गया है।” एक्स पर

उन्होंने कहा कि हर विभाग भी असमंजस की स्थिति में है और लोग इस बात को लेकर असमंजस में हैं कि उन्हें अपनी समस्याओं के समाधान के लिए किस मंत्री से संपर्क करना चाहिए। कांग्रेस नेता ने कहा, मंत्रिपरिषद का गठन जल्द से जल्द किया जाना चाहिए ताकि सरकार का कामकाज सुचारू रूप से चल सके।

मीडिया के माध्यम से यह भी पता चला है कि निजी अस्पतालों द्वारा चिरंजीवी योजना के तहत इलाज नहीं किया जा रहा है। वर्तमान सरकार को भी हमारी सरकार की योजनाओं पर अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए ताकि लोगों को कोई परेशानी न हो और पूर्व सीएम ने कहा, नई व्यवस्था लागू होने तक पिछली व्यवस्था जारी रहनी चाहिए।

CM शर्मा ने पूर्ववर्ती गहलोत से की मुलाकात

इससे पहले 20 दिसंबर को राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने अपने पूर्ववर्ती गहलोत से सिविल लाइंस इलाके में सीएम आवास पर शिष्टाचार मुलाकात की थी। सूत्रोम का कहना है कि यह मुलाकात एक शिष्टाचार मुलाकात थी।

ये भी पढ़े- WFI: केवल संजय सिंह ही नहीं परंतु पूरा संघ हुआ सस्पेंड, पहलवानों को मिल सकता है इंसाफ

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular