Friday, June 28, 2024
HomepoliticsRajasthan Elections 2023: CM अशोक गहलोत ने BJP पर कसा तंच, कहा-आप इतने...

Rajasthan Elections 2023: CM अशोक गहलोत ने BJP पर कसा तंच, कहा-आप इतने नाकाबिल हो कि मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ने की बात कर रहे हो

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Rajasthan Elections 2023: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा के स्थानीय नेताओं पर तंस कसा है। उन्होंने इशारा करते हुए कहा, “तुमसे मुकाबला नहीं होगा, तुम कहते हो कि मोदी चेहरा होंगे। मोदी तो प्रधानमंत्री हैं। चुनाव राजस्थान विधानसभा के हैं और आप मोदी का चेहरा आगे ला रहे हो। आप इतने नाकाबिल हो कि मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ने की बात कर रहे हो।”

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस बात को लेकर संकेत दिया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में उनकी सरकार के कामकाज और लोक कल्याणकारी योजनाओं के आधार पर चुनाव लड़ेगी। सीएम गहलोत ने कहा, “मैं तो प्रधानमंत्री नहीं हूं, मैंने तो जो काम किये हैं। जैसा प्रदर्शन किया है जनता की भलाई के लिए किया है। सामाजिक सुरक्षा दी है, मैं तो चुनाव उसके आधार पर लड़ना चाहूंगा।”

BJP के नेता 25-30 साल में काबिल नहीं बने-CM गहलोत 

गहलोत ने आगे कहा, “नरेंद्र मोदी तो अंतरराष्ट्रीय नेता हैं, ‘विश्व गुरु’ हैं। उनको क्यों सामने ला रहे हो आप? कई बार चुनाव जीतने वाले BJP के स्थानीय नेता 25-30 साल में भी इतने काबिल नहीं बन पाए हैं कि राज्य का चुनाव उनके चेहरे पर लड़ा जाए।” उन्होंने कहा, “वसुंधरा राजे ने कभी उनकी सरकार नहीं बचाई।”

बताइए ये चेहरा है मुख्यमंत्री के लायक-CM गहलोत 

राजस्थान सीएम ने आगे कहा, “मेरा विश्वास है जनता पर, बताइए ये चेहरा है मुख्यमंत्री के लायक? जो चेहरा है वह तो घर बैठी हुई हैं। (BJP वाले) आरोप लगाएंगे कि (2020 के राजनीतिक संकट में) मेरी सरकार उन्होंने बचाई। इसलिए मैं ऐसी बातें बोल रहा हूं। मेरी कोई सरकार नहीं बचाई वसुंधरा जी ने, कैलाश मेघवाल ने अपना विचार दिया था कि हमारे यहां विधायकों की खरीद फरोख्त करके सरकार गिराने की परंपरा कभी नहीं रही और मैंने इसका स्वागत किया था।”

मुझे यकीन है कि हमारी सरकार रिपीट होगी- CM गहलोत

अशोक गहलोत ने कहा, “उनको (राजे को) तो इन्होंने पीछे कर रखा है बाकी चेहरों को आगे कर रखा है। आने वाले चुनाव में जनता इनको जवाब देगी और इतना मुझे यकीन है फिर हमारी सरकार बनेगी। वह प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर कहेंगे कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) संजीवनी क्रेडिट सहकारी सोसायटी मामले में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ जांच शुरू करने के राज्य सरकार के अनुरोध पर सहयोग नहीं कर रहा है।”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular