Tuesday, July 2, 2024
HomepoliticsRajasthan Election 2023: प्रियंका गांधी ने BJP पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस...

Rajasthan Election 2023: प्रियंका गांधी ने BJP पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस के पास दिखाने को कुछ नहीं

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Rajasthan Election: राजस्थान विधानसभा चुनाव नजदीक है। इसलिए चुनाव प्रचार जोरों पर है। ज्यादातर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान हो चुका है। इसके साथ ही सभी प्रत्याशी समर्थन जुटाने में लगे हुए है। इस बीच राजस्थान के चुनावी मैदान में प्रियंका गांधी के दौरे के बाद 21 रुपये के लिफाफे वाले बयान चर्चाओं में बना हुआ है। इस बाबत चुनाव आयोग की ओर से प्रियंका गांधी वाड्रा को नोटिस दिए जाने के बाद बीजेपी भी प्रियंका गांधी पर लगातार हमलावर हो गई है। पार्टी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा है कि कांग्रेस सफेद लिफाफे पर सफेद झूठ का सहारा ले रही है।

बता दें कि प्रियंका ने 20 अक्टूबर को राजस्थान के दौसा पर थी। तब उन्होने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि उन्होंने टीवी पर देखा है पीएम मोदी ने एक मंदिर में लिफाफे में भरकर दान दिया, उसे जब खोला गया तब उसमें महज 21 रुपये निकले थे।

वीडियो में शहजाद पूनावाला का बयान

गुरुवार यानी 26 अक्टूबर को न्यूज एजेंसी ANI की ओर से जारी किए गए एक वीडियो में शहजाद पूनावाला ने कहा, “प्रियंका गांधी अपनी पार्टी कांग्रेस के कार्यों का रिपोर्ट कार्ड देने के बजाय, ‘सफेद लिफाफे पर सफेद झूठ’ का सहारा ले रही हैं। पूनावाला ने कहा कि प्रियंका गांधी के “इस तरह के झूठ” का मकसद “लोगों को गुमराह करना” है।”

देवनारायण मंदिर में PM मोदी

उन्होंने आगे ये भी कहा, “देवनारायण मंदिर में पीएम मोदी द्वारा दिए गए ‘लिफाफे’ के बारे में प्रियंका गांधी वाड्रा का झूठ, जिसे पूरी दुनिया ने देखा एक फर्जी खबर थी। चुनाव आयोग ने इसे खारिज कर दिया है। कांग्रेस अब अपने काम का रिपोर्ट कार्ड देने के बजाय सफेद लिफाफे पर सफेद झूठ का सहारा ले रही है, क्योंकि उनके पास दिखाने के लिए कुछ भी नहीं है।”

कांग्रेस की झूठ की संस्कृति

कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए, पूनावाला ने कहा, “अपनी झूठ की संस्कृति के प्रति ईमानदार कांग्रेस ने न केवल राजस्थान के लोगों से झूठ बोला है, बल्कि जब वह जनता के बीच जा रही है तब भी झूठे दावे कर रही है। उन्होंने राजस्थान की महिलाओं, युवाओं और किसानों से झूठे वादे किए। यह लूट और व्यापक भ्रष्टाचार की सरकार है।” बता दें कि प्रियंका गांधी के बयान को लेकर बीजेपी ने चुनाव आयोग से शिकायत की है। सबूत के तौर पर उनके बयान का वीडियो भी आयोग के पास जमा कराया गया है, जिसके बाद आयोग ने प्रियंका गांधी को इस संबंध में नोटिस भेज कर जवाब मांगा है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular