Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsRajasthan Election 2023 : अमित शाह का राजस्थान दौरा, जनसभाओं को...

Rajasthan Election 2023 : अमित शाह का राजस्थान दौरा, जनसभाओं को करेंगे संबोधित

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Rajasthan Election 2023: राजस्थान में कांग्रेस और बीजेपी ने सभी 200 सीटों पर अपने-अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। इसके बाद सोमवार यानी 6 नवंबर को नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया भी पूरी हो गई है। तो वहीं अब पार्टियों की ओर से प्रचार अभियान तेज हो गया है। इसी क्रम में मंगलवार यानी 7 नवंबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राजस्थान पहुंचेंगे। शाह नागौर जिले के दौरे पर रहेंगे। अपने दौरे के तहत अमित शाह सबसे पहले कुचामन सिटी पहुंचेंगे। इसके बाद यहां से नावां विधानसभा जाएंगे। यहां भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे शाह

इसके बाद अमित शाह दोपहर करीब 2:30 बजे परबतसर विधानसभा क्षेत्र के बिदियाद में चौपाल सभा में कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। बताया ये भी जा रहा है कि अपने नागौर अमित शाह नावां, मकराना और परबतसर विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेंगे। इसके साथ ही प्रदेश की सरकार की खामियों पर भी हमला बोलेंगे।

हेलीकॉप्टर से आएंगे शाह

बताया जा रहा है कि नागौर दौर के लिए अमित शाह हेलीकॉप्टर के जरिए शहर के कुचामन वैली स्थित हैलीपेड पर पहुंचेंगे। यहां से आगे की कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की जाएगी। अमित शाह की रैली को ध्यान में रखते हुए हैलीपेड के निरीक्षण और अन्य सिक्योरिटी से जुड़े पहलूओं की निगरानी के लिए आईबी अधिकारी कुचामन पहुंचे। इस दौरान कलेक्टर सीताराम जाट, सहित अन्य अधिकारी भी उनके साथ रहे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular