Friday, July 5, 2024
HomepoliticsRajasthan election: राजस्थान चुनाव को लेकर भाजपा तैयार, PM MODI मेडिकल कॉलेज...

Rajasthan election: राजस्थान चुनाव को लेकर भाजपा तैयार, PM MODI मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण करने फिर आएंगे

- Advertisement -

Rajasthan election: चुनावी दौर शुरू होते ही अलग-अलग पार्टियों के नेता लगातार दौरे पर रहते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले 8 महीनों में 6 बार राजस्थान का दौरा कर चुके हैं। वही अब एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान के दौरे पर आने वाले हैं।

मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों से ही होगा

फिलहाल नरेंद्र मोदी जी के राजस्थान आने की कोई तारीख व समय फिक्स नहीं है लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि प्रदेश में खुले मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान का एक बार फिर से दौरा कर सकते हैं।

भाजपा का नेताओं का मानना है कि राजस्थान में जितने भी मेडिकल कॉलेज खुले हैं वह केंद्र सरकार की दी हुई सौगात ही है। इसलिए राजस्थान में खुले मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों से ही होगा।

मोदी जी के 9 साल के कार्यकाल पूरा होने पर कई कार्यक्रम भी हुए

बता दें कि मोदी जी के 9 साल के कार्यकाल पूरा होने पर कई कार्यक्रम भी हुए हैं। जिसमें से एक कार्यक्रम अजमेर में हुआ जिसमें प्रधानमंत्री स्वयं शामिल हुए। अजमेर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाया और उसकी सराहना भी की।

जनसभा को संबोधित नहीं किया

मोदी 30 सितंबर को आबूरोड आए थे लेकिन समय से लेट पहुंचने के कारण उन्होंने जनसभा को संबोधित नहीं किया। लेकिन मंच पर आकर उन्होंने जनता से हाथ जोड़कर माफी मांगी और वापस आने का वादा भी किया था। पीएम मोदी ने 1 नवंबर को बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम में आदिवासियों को संबोधित किया।

also read: बेरोजगार युवक आकाशीय पानी की टंकी पर चढ़ा, अनुकंपा नौकरी की कर रहा मांग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular