Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsRajasthan: BJP का 20 जून से 30 जून तक चलेगा 'सम्पर्क से...

Rajasthan: BJP का 20 जून से 30 जून तक चलेगा ‘सम्पर्क से समर्थन’ अभियान,जानें क्या हैं BJP का प्लान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan: राजस्थान में बीजेपी पूरी तरह चुनावी मूड में आ गई है।राजस्थान भाजपा के संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने सोमवार को भाजपा मुख्यालय में बैठक कर योजना बनाई। इसमें भाजपा कार्यकर्ता पूरे 10 दिनों तक गांव-गांव जाएंगे। हम लोगों को मिस्ड कॉल कर कनेक्ट करेंगे और उन्हें मोदी सरकार के नौ साल के काम की पूरी जानकारी देंगे।

आज 20 जून से 30 जून तक ‘संपर्क से समर्थन अभियान’ चलाया जाएगा। 20 जून से प्रदेश के प्रमुख नेता विभिन्न वर्गों में जाकर 09 वर्ष की सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण की पुस्तिकाएं वितरित करेंगे। ये नेता लोगों को अभियान से जुड़ने के लिए 9090902024 पर मिस्ड कॉल दिलाएंगे। भाजपा मुख्यालय में अनुसूचित जाति, आदिवासी मोर्चा के प्रमुख लोगों एवं जयपुर शहर के प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक में यह निर्णय लिया गया।

लोगों से संपर्क कर समर्थन हासिल करने का अभियान शुरू कर रही

संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राजस्थान हर विधानसभा स्तर पर प्रभावशाली और अग्रणी लोगों से संपर्क कर समर्थन हासिल करने का अभियान शुरू कर रही है। समाज के विभिन्न वर्गों एवं वर्गों के प्रभावशाली एवं मत निर्माताओं से सम्पर्क कर भाजपा के विचार केन्द्र सरकार के दर्शन एवं जनकल्याणकारी नीतियों की जानकारी देकर सहयोग प्राप्त किया जायेगा।

‘संपर्क से समर्थन अभियान’ का उद्देश्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 09 वर्ष के कार्यकाल में किए गए जनकल्याण के ऐतिहासिक कार्यों की पुस्तिका उपलब्ध कराकर इन विभिन्न वर्गों के लोगों को भाजपा के विचारों और कार्यों से जोड़ना है।

भारतीय जनता पार्टी का ‘संपर्क समर्थन अभियान’ 20 जून से 30 जून तक है

भारतीय जनता पार्टी का ‘संपर्क समर्थन अभियान’ 20 जून से 30 जून तक है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 09 साल के कार्यकाल में ‘सुशासन-अंतिम डिलीवरी’ यानी ‘अंत्योदय’ योजनाओं को आम लोगों तक पहुंचाया गया है।

यूथ आइकॉन, खेल जगत के अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी, प्रमुख मीडिया व्यक्तित्व और सोशल मीडिया कार्यकर्ता, दलित और वंचित समाज के मित्र, कला-साहित्य के क्षेत्र के चित्रकार, लेखक, कवि, जिन्होंने राज्य में अपनी पहचान बनाई है।

उनकी विशेष प्रतिभा का बल शिल्प क्षेत्र के लोगों से संपर्क किया जाएगा 

उनकी विशेष प्रतिभा का बल शिल्प क्षेत्र के संगीतकार, अभिनेता, निर्देशक, निर्माता आदि, हस्तशिल्पकार, बुनकर, कुम्हार आदि, उद्योगपति, व्यवसायी, व्यवसायी, डॉक्टर, वकील, चार्टर्ड अकाउंटेंट, शिक्षक, वैज्ञानिक, शहीदों के रिश्तेदार और रक्षाकर्मी, राष्ट्रीय / राज्य स्तरीय पुरस्कार विजेता, किसान और पशुपालन क्षेत्र से जुड़े लोग, गैर सरकारी संगठन, स्टार्टअप, आशा और आंगनवाड़ी विशिष्ट लोग, सामाजिक पंचायती राज के जनप्रतिनिधि, पूर्व मुख्यमंत्री, कैबिनेट मंत्री, राजनीतिक दलों के पूर्व अध्यक्ष, स्वच्छता सैनिक (सफाई कर्मचारी), पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा, बिहार में जहरीली शराब का शिकार होने वाले मजदूरों, कामगारों, मजदूरों और समाज के इन मुख्य तबकों के लोगों से संपर्क किया जाएगा।

REPORT BY: KASHISH GOYAL

ALSO READ: नेता प्रतिपक्ष राठौड़ ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, लंपी वायरस की योजना पर बड़ा प्रहार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular