Friday, June 28, 2024
HomepoliticsRajasthan: बीजेपी ने राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन,...

Rajasthan: बीजेपी ने राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन, पार्टी अध्यक्ष को लिया हिरासत में

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan: अशोक गहलोत सरकार के तहत कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ अपने विरोध प्रदर्शन के बाद राजस्थान में भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और पार्टी के राज्य प्रभारी अरुण सिंह के नेतृत्व में मंगलवार को गिरफ्तारी दी।

सचिवालय से भी पैसा और सोना बरामद किया जा रहा है

”जोशी ने विरोध मार्च से पहले एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि “इतना भ्रष्टाचार है कि सचिवालय से भी पैसा और सोना बरामद किया जा रहा है। ऐसी भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकना चाहिए। उन्होंने परीक्षा प्रश्न पत्र लीक होने का मुद्दा उठाते हुए कहा, ‘किसानों और गरीबों ने प्रतिकूल परिस्थितियों में अपने बच्चों की शिक्षा सुनिश्चित की लेकिन आपने उनका भविष्य खराब करने का पाप किया है.’

आसपास की सड़कों पर जाम लग गया

विरोध मार्च ने मंगलवार को जयपुर में यातायात बाधित कर दिया। जिससे भाजपा राज्य कार्यालय, सचिवालय और अन्य सरकारी कार्यालयों वाले इलाकों के आसपास की सड़कों पर जाम लग गया। जबकि पुलिस ने सचिवालय का घेराव करने का प्रयास कर रहे प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए वाटर कैनन तैनात किए, बाद में उन्होंने जोशी और अन्य भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

गहलोत भ्रष्टाचार के बारे में जानते थे

अरुण सिंह ने आरोप लगाया कि गहलोत भ्रष्टाचार के बारे में जानते थे। “लेकिन वह मंत्रियों पर कार्रवाई नहीं करता क्योंकि वह जानता है कि वे सही हैं। उनके विधायक भी कहते हैं कि 50 फीसदी कमीशन है। जब आप अभिनय नहीं कर रहे हैं, तो इसका मतलब है कि आप सांठगांठ कर रहे हैं ”।

ALSO READ: सीएम अशोक गहलोत 3 दिन से मेवाड़-वागड़ के दौरे पर, जैक डॉर्सी के दावों पर CM गहलोत का बयान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular