Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsRajasthan: BJP सांसद अर्जुन लाल मीणा ने कहा- उदयपुर विधानसभा सीट...

Rajasthan: BJP सांसद अर्जुन लाल मीणा ने कहा- उदयपुर विधानसभा सीट का जीतना मुश्किल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan: राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले है। वही, मेवाड़ की 28 विधानसभा सीटों में से उदयपुर शहर विधानसभा सीट का राजनीतिक सियासत में अपना अलग ही महत्व है। दरअसल, पिछले कई सालो से यहाँ पर बीजेपी जीतते आयी है जिस कारण इस सीट को बाजेपी का गढ़ कहा जाता हैं। बीजेपी सांसद अर्जुन लाल मीणा ने मंच पर कहा कि उदयपुर विधानसभा सीट का जीतना मुश्किल लग रहा है।

राजनीतिक सियासत और भी गरमा गयी

उनके इस बयान के बाद राजनीतिक सियासत और भी गरमा गयी। वही लोग इसका अलग लग मतलब निकल रहे हैं कई लोग इसे बीजेपी के अंदर कलह के रुप में देख रहे हैं। सांसद अर्जुन लाल मीणा ने राज्यपाल गुलाब चंद कटारिया से कहा कि सांसद और एक पार्टी का कार्यकर्ता होने के कारण हमें ऐसा महसूस हो रहा हैं कि गुलाब चंद कटारिया के जाने के बाद मै बिल्कुल अकेला महसूस कर रहा हूँ।

पुराने समय के राजा महराजा के जैसी स्थिति हो गई हैं। प्रत्येक व्यक्ति अलग अलग राज्यों में बैठा हैं। जिसकी वजह से एक साथ होकर काम नहीं कर प् रहे है। उन्होंने कहा कि पिछले एक महीने के अंदर दो- तीन कार्यक्रम हुए।

जो भी मुझे महसूस हो रहा है वो मैंने बोल दिया

सांसद अर्जुन लाल मीणा ने कहा कि जन आक्रोश रैली की हालत को देखकर बहुत दुःख हुआ है। कोर कमेटी के सदस्य आपसे आकर मिलेगे तो आप उनसे कहियेगा कि ये काम ऐसा करना है। मुझे ऐसा ,महसूस हो रहा है कि आपके जाने के बाद बीजेपी की वापसी की उम्मीद नहीं दिख रही है। मैं यह कड़वा सच बोल रहा हूं। जो भी मुझे महसूस हो रहा है वो मैंने बोल दिया, उसके लिए दिल से सॉरी।

ALSO READ: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पांच हजार का इनामी बदमाश पुलिस की हिरासत में

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular