Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsRajasthan Assembly Elections: CM अशोक गेहलोत का मोदी सरकार पर तंज, कहा-...

Rajasthan Assembly Elections: CM अशोक गेहलोत का मोदी सरकार पर तंज, कहा- BJP ‘भूखे भेड़ियों’ के झुंड की तरह है

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ ), Rajasthan Assembly Elections: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर तंज कसा अशोक गहलोत ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी भूखे भेड़ियों के झुंड की तरह है।किसी भी में अपनी सरकार बनते से ही संसाधनों की लूट पूरी करती है और देश के अंदर कोई भी भ्रष्टाचार कर रहा है तो वह है बीजेपी।

बीजेपी का सत्ता में आते ही भूखी भेड़िए जैसी हालत बन जाती है

रविवार को मुख्यमंत्री ने बीजेपी को लेकर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी का सत्ता में आते ही भूखी भेड़िए जैसी हालत बन जाती है ठीक उसी तरह जैसे भूखे भेड़ियों को भोजन मिलने पर उनकी हालत हो जाती है ठीक वैसे ही बीजेपी की हालत हो जाती है।

बीजेपी के राज में भ्रष्टाचार 10 गुना तक बढ़ गया है

रविवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद गहलोत ने संवाददाताओं से कहा कि आप ही देख लीजिए कि बीजेपी का केंद्र और राज्य में सत्ता में आते से ही क्या हालात हुए हैं यह मैं नहीं कह रहा हूं बल्कि आप किसी भी उद्योगपति की बात कर लीजिए एक फाइल के लिए आयकर वाले 1 लाख की रिश्वत लेते थे

और अब वही 10 लाख रुपए लेते हैं। बीजेपी के राज में भ्रष्टाचार 10 गुना तक बढ़ गया है यह मैं नहीं कह रहा हूं आप किसी से भी पूछ लीजिए यह मैं दावा करता हूं।

देश के अंदर सबसे भ्रष्ट राज्य वहां है जहां पर बीजेपी का शासन है

राजस्थान भारत का वह राज्य है। जहां पर छापे पड़े हैं लेकिन जहां पर बीजेपी का शासन है और राज्यों में तो लूट मची हुई है। देश के अंदर अगर कोई सबसे भ्रष्ट राज्य है तो वह है जहां पर बीजेपी का शासन है। आखिरकार बीजेपी ने 30 40 साल में कितनी प्रॉपर्टी इकट्ठा कर ली?

ALSO READ: सत्यपाल मलिक का मोदी सरकार पर तंज, कहा- 2019 का लोकसभा चुनाव ‘सैनिकों की लाशों पर’ लड़ा गया

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular