Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsRajasthan Assembly Election 2023: कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने विधानसभा अध्यक्ष सीपी...

Rajasthan Assembly Election 2023: कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी से की मुलाकात, जल्द होगा कोई बड़ा बदलाव !

- Advertisement -

 Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में चुनाव आते ही मुलाकातों का समय शुरू हो गया। विधानसभा अध्यक्ष डॉक्टर सीपी जोशी ने दो दिन पहले ही राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की है। पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भी आज विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी मुलाकात कर बातचीत की। मुलाकातों के बाद राजनीतिक सियासत बढ़ गयी है। लोगो का मानना है कि राजस्थान में जल्द ही कोई बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा।

राजभवन ने इसे शिष्टाचार भेंट बताया

पायलट के राज्यपाल से मुलाकात के बाद कई मायने निकाले जा रहे हैं। सचिन पायलट के हावभाव से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अब उनका किसी से कोई मनमुटाव नहीं है। विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी ने दो दिन पहले ही राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात कर बातचीत की थी। राजभवन ने इसे शिष्टाचार भेंट बताया था।

कई विधायकों को मंत्री बनाया जा सकता है

राजस्थान में मंत्रिमंडल के विस्तार की भी चर्चा काफी तेजी से हो रही हैं। सूत्रों के मुताबिक विधानसभा अध्यक्ष भी बदले जा सकते हैं। कई ऐसे मंत्रियो को भी बदला जा सकता है, जिनका प्रभाव काम देखने को मिला हैं। साथ ही साथ कई विधायकों को मंत्री बनाया जा सकता है।

6 माह के बाद ही राजस्थान में चुनावी प्रक्रिया शुरू हो जाएगी

 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के परिणाम के मुताबिक ही फेरबदल किया जायेगा। सिर्फ 6 माह के बाद ही राजस्थान में चुनावी प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। सीएम गहलोत इतने कम समय के लिए मंत्रीमंडल में विस्तार और उलटपलट करके जनता की समाज को समझने की कोशिश कर रहे है।

ALSO READ: ‘मन की बात’ का 100वां एपिसोड, चित्तौड़ दुर्ग की चर्चा करेगे PM मोदी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular