Monday, July 1, 2024
HomepoliticsPulwama: पुलवामा में शहीदों को लेकर राहुल गांधी ने किया दावा, जानें...

Pulwama: पुलवामा में शहीदों को लेकर राहुल गांधी ने किया दावा, जानें क्या कहा

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज) Pulwama: जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने पुलवामा हमले को लेकर अपनी बात फिर से दोहराई है। जब राहुल गांधी ने उनसे चर्चा के दौरान एयरपोर्ट की घटना सुनाई, जब वह शहीदों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे तो उन्हें कमरे में बंद कर दिया गया था।

क्या बताया राहुल गांधी ने

पुलवामा हमले के बाद जब मुझे पता लगा कि हमारे जो शहीद हैं वो एयरपोर्ट आ रहे हैं तो मैं सीधा वहां चला गया। जिसके बाद हमारी सिक्योरिटी वालों ने कहा कि आप वहां मत जाइए, मगर उनके ना कहने पर भी मैं वहां चला गया। जब मैं एयरपोर्ट पहुंचा तो मुझे कमरे में बंद कर दिया गया और मुझसे कहा गया कि आप कमरे से नहीं निकल सकते। इस दौरान वहां शहीदों के ताबूत आए थे और प्रधानमंत्री भी आ रहे थे। मुझे कमरे में चाबी से बंद कर दिया गया था, मैने सिक्योरिटी वालों से ये भी कहा कि आप ऐसा कैसे कर सकते हैं और मैं लड़कर वहां से निकला। मुझे लग रहा था कि वहां शो क्रिएट किया गया जैसे कोई इवेंट चल रहा हो।

ऐसा लग रहा था जैसे एयरपोर्ट पर बड़ा इवेंट हो रहा हो

राहुल गांधी ने आगे बताया कि उस दिन ऐसा लग रहा था कि जैसे एयरपोर्ट पर कोई बड़ा इवेंट चल रहा हो और प्रधानमंत्री देश को दिखा रहे थे। सत्यपाल मलिक ने आगे बताया जिस दिन ये हुआ उस दिन ऐसा लग रहा था कि मोदी कॉर्बेट पार्क में शूटिंग करा रहे थे। मैने 3 से 4 बार उनसे मिलनें की मैने कोशिश की मगर वो मिले ही नही। फिर 5-6 बजे के बीच उनका फोन आया उन्होंने पूछा हां सत्यपाल भाई क्या हुआ। मैने कहा हमारे इतने लोग मर गए हैं और हमारी वजह से मरे हैं। तो उन्होंने कहा नहीं-नहीं, चुप रहना कुछ मत बोलना अभी, तब तक मैं दो चैनल को ये बात बोल चुका था।

Also Read:  चुनाव से पहले कांग्रेस ने दी ये 2 नई गारंटियां, प्रियंका गांधी ने की लॉन्च

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular