Friday, July 5, 2024
HomepoliticsPolitics News: कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष ने PM नरेंद्र मोदी को लेकर बयान...

Politics News: कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष ने PM नरेंद्र मोदी को लेकर बयान पर उपनेता प्रतिपक्ष की प्रतिक्रिया, कह डाली यह बड़ी बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Jaipur News,जयपुर: प्रदेश में विधानसभा पास है ऐसे में सभी विपक्ष नेता एक दुसरे पर लगातार निशाना साध रहे है। इस बीच कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान फिर से ऊपर उठ रहा है। जी हैं, कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बयान दिया था जिसपर अब उपनेता प्रतिपक्ष ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है

पूनिया ने कर्नाटक के कार्यकर्ताओं से कहा….

बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और उपनेता प्रतिपक्ष डॉक्टर सतीश पूनिया ने कर्नाटक दौरे पर पहुंचे। इस दौरे के दौरान सतीश पूनिया ने कर्नाटक के डोडबल्लापुर में कार्यकर्ताओं से कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे का बयान अमर्यादित, अलोकतांत्रित और असंवैधानिक है। डोडबल्लापुर से लेकर पूरे कर्नाटक में मजबूती से वोट की ताकत से प्रतिकार करना है, विरोध करना है।

पूरे कर्नाटक की जनता को खड़गे का चैलेंज

पूनिया ने यह भी कहा कि डोडबल्लापुर और पूरे कर्नाटक की जनता को मल्लिकार्जुन खड़गे ने चैलेंज किया है, इस चैलेंज को हम स्वीकार करते हैं, मल्लिकार्जुन को, राहुल गांधी को और कांग्रेस पार्टी को जवाब देने की हिम्मत डोडबल्लापुर की जनता और कार्यकर्ता रखते हैं।

कर्नाटक में बनेगी डबल इंजन की सरकार 

पूनिया ने आगे यह भी कहा कि जब तक कर्नाटक के इस चुनाव में कांग्रेस को हराकर घर वापस नहीं भेज देंगे, तब तक कर्नाटक की जनता और कार्यकर्ता चैन की नींद नहीं सोयेंगे। खड़गे के बयान की कड़ी निंदा करते हैं, मुकाबला करने को सब लोग तैयार हैं और इसी संकल्प के साथ कर्नाटक में प्रचंड बहुमत की भाजपा की डबल इंजन सरकार बनायेंगे और इस जीत से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं राष्ट्रवाद के विचार को नई ताकत मिलेगी।

मल्लिकार्जुन खड़गे की सरकार को चुनौती 

पूनिया ने यह तक भी कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे ने जो चुनौती दी है, उससे निपटने का यह सही समय है, हम सब लोगों को पूरी एकता से, ताकत से संगठित होकर कर्नाटक में तीन चौथाई बहुमत की भाजपा की सरकार बनानी है और कांग्रेस की देश विरोधी सोच को सबक सिखाना है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular