Friday, July 5, 2024
HomepoliticsPolitics News: BJP विधायक ने मुख्यमंत्री को भ्रष्टाचारी बताते हुए लगाए कई...

Politics News: BJP विधायक ने मुख्यमंत्री को भ्रष्टाचारी बताते हुए लगाए कई आरोप, एजेंसियों से की सीएम को गिरफ्तार करने की मांग

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Politics News: लाडनूं के जैन विश्व भारती संस्थान में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शनिवार को संपन्न हुई। वंदे मातरम के साथ शुरू हुए पहले सत्र में केंद्र सहित राजस्थान के दिग्गज नेताओं ने भाग लिया। केंद्रीय विधि और कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए आगामी योजनाओं के बारे में बताया।

भाजपा के दिग्गज मदन दिलावर ने मुख्यमंत्री को भ्रष्टाचारी बताया

केंद्र में कद बढ़ने की बात पर उन्होंने मीडिया से कहा कि लंबित मामलों का जल्दी निस्तारण हो यह उनकी प्राथमिकता रहेगी। वहीं राजस्थान भाजपा के दिग्गज मदन दिलावर ने मुख्यमंत्री को भ्रष्टाचारी बताते हुए उन पर कई आरोप लगाए। दिलावर ने कहा कि हाल ही में योजना भवन में करोड़ों रुपए और 1 किलो सोना मिला। जिसके बाद सीएम ने किसी भी एजेंसी को वहां नहीं बुलाया। दिलावर ने दावा किया कि अगर गहलोत सरकार के राज में सभी विभागों की अलमारियां खोली जाए तो उनमें अरबों रुपए रिश्वत के मिलेंगे।

सीएम ने मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की

उन्होंने गहलोत सरकार को अलीबाबा चालीस चोर की संज्ञा देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की है। दिलावर ने एजेंसियों से मुख्यमंत्री को गिरफ्तार करने की मांग भी की। बैठक में राज्यसभा सांसद ओम माथुर, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, अरुण चतुर्वेदी, अशोक परनामी, राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी, विधायक अशोक लाहोटी, प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, सांसद रामचरण बोहरा, सांसद सुमेधानंद सरस्वती, सांसद दुष्यंत सिंह सहित सैकड़ों की संख्या में भाजपा के दिग्गज शामिल हुए।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular