Friday, July 5, 2024
HomepoliticsPM Modi in Parivartan Sankalp Yatra: परिवर्तन संकल्प यात्रा के समापन अवसर...

PM Modi in Parivartan Sankalp Yatra: परिवर्तन संकल्प यात्रा के समापन अवसर पर रैली को संबोधित करने जयपुर आएंगे PM मोदी, महिलाएं संभालेंगी मोर्चा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),PM Modi in Parivartan Sankalp Yatra: राजस्थान में विधानसभा चुनाव में अब केवल तीन से चार महीनों का समय बचा है। जिसको लेकर सभी पार्टियां सक्रिय है। आगामी चुनाव से पहले राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन संकल्प यात्रा अपने पूरे चुनावी दौर पर है। चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन संकल्प यात्रा का समापन के अवसर पर 25 सितंबर यानी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान की राजधानी जयपुर आ रहे है। इस अवसर के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जयपुर में एक रैली को संबोधित करेंगे। मंच पर प्रधानमंत्री लोगों के बीच एक अनोखे अंदाज में आएंगे। इस अवसर पर खास तो ये है कि पीएम मोदी की सभा की पूरी व्यवस्थाएं महिलाएं संभालेंगी।

‘परिवर्तन संकल्प महासभा’ सबसे ज्यादा महिलाएं

इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा “महिला आरक्षण विधेयक के लिए PM मोदी को धन्यवाद देने के लिए बड़ी संख्या में महिलाएं ‘परिवर्तन संकल्प महासभा’ में शामिल होंगी।” मेघवाल ने आगे कहा “रैली स्थल पर 42 ब्लॉक बनाए गए हैं और प्रत्येक ब्लॉक की कमान एक महिला के पास होगी, जो वहां की व्यवस्था की देखरेख करेंगी।” मेघवाल ने ये भी कहा “पीएम मोदी खुली जीप में रैली में पहुंचेंगे।”

परिवर्तन संकल्प यात्रा को मिल रहा भारी समर्थन

बता दें कि केंद्रीय मंत्री और राजस्थान में बीजेपी के चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने दादिया गांव में रैली की अंतिम तैयारियों का निरीक्षण किया। इसके बाद उन्होंने कहा “लोग राज्य में कांग्रेस को सत्ता से हटाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।” प्रह्लाद जोशी ने कहा “हमारी परिवर्तन संकल्प यात्रा को भारी समर्थन मिला है, उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की रैली के लिए राज्यभर से लोग सोमवार को जयपुर में एकत्र होंगे। प्रधानमंत्री जनसभा को संबोधित करने से पहले धानक्या गांव में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि भी अर्पित करेंगे।”

केंद्रीय मंत्री ने की वसुंधरा राजे से मुलाकात 

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह ने निरीक्षण से पहले पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से उनके आवास पर मुलाकात की। सूत्रों ने बताया “बैठक एक घंटे तक चली।” बीजेपी की 4 परिवर्तन यात्रा राज्य की सभी 200 विधानसभाओं में पहुंची।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular