Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsParivartan Yaatra: झुंझुनूं में पहुंची बीजेपी की परिवर्तन यात्रा का राजस्थानी अंदाज...

Parivartan Yaatra: झुंझुनूं में पहुंची बीजेपी की परिवर्तन यात्रा का राजस्थानी अंदाज में किया गया स्वागत, कई बड़े चेहरें रहे मौजूद

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Parivartan Yaatra: आज बीजेपी की परिवर्तन यात्रा झुंझुनूं पहुंची। जहां यात्रा का  राजस्थानी अंदाज में स्वागत किया गया। इस दौरान राठौड बोले – शेखावाटी के अंदर परिवर्तन का तूफान भाजपा की परिवर्तन यात्रा ने सोमवार को झुंझुनूं शहर में प्रवेश किया। यात्रा सुबह नवलगढ़ से शुरू हुई थी जो दोपहर बाद झुंझुनूं पहुंची। यात्रा के झुंझुनूं पहुंचने पर महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं की ओर से यात्रा का राजस्थानी तौर तरीकों से स्वागत किया गया। वही नगर परिषद के पास भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने संकल्प यात्रा के रथ पर जेसीबी से पुष्प वर्षा कर जोर स्वागत किया। परिवर्तन रथ में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, चौमू विधायक रामपाल शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष श्रवण सिंह बगड़ी, पूर्व सांसद सीआर चौधीर मौजूद रहे।

शेखावाटी में अपराध और अपराधी बेलगाम रहे

परिवर्तन यात्रा शहर के विभिन्न मार्गो से होते हुए केशव आदर्श विद्या मंदिर स्कूल में पहुंची जहा आम सभा का आयोजन किया गया। सभा को संबोधित करते हुए राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि जनता परिवर्तन का मन बना चुकी है। शेखावाटी के अंदर भी परिवर्तन का तूफान खड़ा है। शेखावाटी में अपराध और अपराधी बेलगाम रहे हैं। इसका परिणाम सरकार को भुगतना पड़ेगा। मंत्री से लेकर अधिकारी खुलेआम भ्रष्टचार कर रहे है। मंत्री के सामने शिक्षकों और पटवारी द्वारा स्थानांतरण में पैसे लेने की बात कहना प्रदेश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। प्रदेश की सरकार ने किसान और युवाआें के साथ धोखा किया है। आज सर्वाधिक बिजली कटौती से शेखावाटी के किसान परेशान है। पीपर लीक सरकार की सबसे बड़ी नाकामी है। शेखावाटी एजुकेशन का हब है यहां के युवाओं के साथ पेपर लीक से छलावा हुआ है। उन्हांने कहा कि यहा के प्रशासनिक अधिकारी खुलेआम कह रहे हैं कि हमें ऊपर तक मंथली देनी पड़ती है।

राजेंद्र राठौड़ ने कहा बड़ी बात

शेखावाटी में कानून व्यवस्था जर्जर है, जिसके कारण यहां गैंगस्टर पनपे हैं। आचार संहिता लगने के दो सप्ताह शेष हैं जैसे ही आचार संहिता लगेगी और विरोध बढ़ेगा और निश्चित तौर पर शेखावाटी में भाजपा का कमल खिलेगा। वही टिकट वितरण को लेकर बोलते हुए नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि पार्लियामेंट्री बोर्ड जल्द ही इसको लेकर फैसला करेगा। इससे पहले केशव आदर्श विद्या मंदिर में भाजपा नेताओं द्वारा नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का 51 किलो की माला से स्वागत किया गया। आम सभा के बाद भाजपा के परिवर्तन संकल्प यात्रा झुंझुनूं से रवाना हुई जो बगड़ होते हुए चिड़ावा पहुंचेगी। चिड़ावा में स्वागत सभा के बाद यात्रा का रात्रि विश्राम होगा। इस दौरान जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया, राजीव उर्फ गुड्डू, जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र भांबू, बबलू चौधरी, प्यारेलाल ढूकियां, जिला प्रवक्ता कमलकांत शर्मा, अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष शौकत अली चौहान, विश्वभंर पूनियां, राजेश बाबल, समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें:-Didwana district: शहीद की मां को राजस्थान सरकार ने दी 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता, भाई को दी सरकारी नौकरी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular