Tuesday, July 2, 2024
HomepoliticsParivartan Sankalp Yaatra: BJP की परिर्वतन संकल्प यात्रा का जगह- जगह हुआ...

Parivartan Sankalp Yaatra: BJP की परिर्वतन संकल्प यात्रा का जगह- जगह हुआ भव्य स्वागत, जानें आज का पूरा शेड्यूल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Parivartan Sankalp Yaatra: नागौर-अजमेर जिले की सीमा पर बसे ग्राम बाड़ीघाटी में बीजेपी से टिकट मांगने वालों की अगुवाई में परिर्वतन यात्रा का जगह- जगह पुष्पवर्षा कर किया भव्य स्वागत हुआ। कार्यकर्ताओं ने भाजपा परिवर्तन संकल्प रैली सहित उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पुनियां और भाजपा राष्ट्रीय महासचिव अरूणसिंह का जेसीबी से पुष्पवर्षा कर भव्य स्वागत किया गया, बीजेपी की यह यात्रा दोपहर करीबन 3 बजे पुष्कर से बाड़ीघाटी में प्रवेश करने के साथ ही डेगाना और मेड़ता विधानसभा सीट से बीजेपी टिकट की दावेदारी में अजय सिंह किलक ,भैरून्दा प्रधान जसंवत सिंह थाटा, शिव देशवाल, रामनिवास जाजुन्दा, मदन गौरा , स्टेफी चौहान, सुरेश मेवडा सहित सैकड़ों वाहनों में उनकी टीम के कार्यकर्ताओं ने पलके बिछाकर संकल्प यात्रा के साथ चलते हुए उनका जेसीबी से पुष्पवर्षा कर स्वागत किया। करीबन 3 किमी तक वाहनों की कतार देखकर थांवला पुलिस ने बाईपास पर ही वाहनों को डाईवर्ट किया। ग्राम भेरुंदा में उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पुनियां ने सभी कार्यकर्ताओं से आगामी चुनावों में बीजेपी की सरकार बनाने में सहयोग करने की अपील की।

सभा में रहे केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी मुख्य वक्ता 

इसके बाद भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा आज केशोरायपाटन विधानसभा में प्रवेश करेगी। केशोरायपाटन में शुगरमिल चौराहे पर यात्रा का स्वागत होगा। केशोरायपाटन से मेगा हाइवे से होते हुए यात्रा दोपहर को कापरेन पहुचेगी। इसके बाद दोपहर में कापरेन में तेजाजी मेला ग्राउंड में सभा का आयोजन किया जाएगा। इस सभा में केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी मे मुख्य वक्ता होंगे। यात्रा में जनप्रतिनिधि भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। इसके बाद भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा आज दांतारामगढ़ पहुंचेगी। बाय में स्थित दशहरा मैदान में दोपहर 1 बजे विशाल जनसभा होगी। नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया, सांसद सुमेधानंद, जिला अध्यक्ष पवन मोदी इस सभा को संबोधित करेंगे। परिवर्तन यात्रा में विधानसभा के हजारों नागरिक शामिल होंगे। आपको बता दें कि भीलवाड़ा जिले के माण्डलगढ़ मे बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्रा का क्षेत्रीय विधायक गोपाल शर्मा के नेतृत्व में हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं जोरदार स्वागत किया।

साध्वी निरंजना ज्योति ने प्रियंका गांधी को घेरा

परिवर्तन यात्रा में शामिल केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजना ज्योति, भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर ने प्रेस वार्ता में गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा “प्रदेश में खनन माफिया ओर अपराधियों के हौंसले बुलंद हो रहे हैं, ओर कांग्रेस के नेता भी इसमें शामिल हैं, मंत्री साध्वी ने कहा कि अशोक गहलोत को विकास करना तो दूर ,,,कांग्रेस में हो रही उठा पटक को समेटने से ही फुर्सत नहीं है।” साध्वी निरंजना ज्योति ने अपने चित-परिचित अंदाज में प्रदेश सरकार व प्रियंका गांधी को जमकर घेरा लड़की हूं लड़ सकती हूं एवं सनातन धर्म के बारे में अनर्गल बयानबाजी कर रहे विपक्षी नेताओं की अपनी ओजस्वी वाणी द्वारा धज्जियां उड़ाई। उन्होंने कहा सनातन धर्म ही परमात्मा है और परमात्मा ही सनातन है। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं यात्रा संभाग प्रभारी चुन्नीलाल गरासिया, सांसद प्रतिनिधि राजकुमार आचलिया, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाडा ने अतिथि नेताओं का स्वागत किया। इंडिया न्यूज़ के संवाददाता द्वारा केन्दीय मंत्री साध्वी निरंजना ज्योति से सवाल किया गया कि राजस्थान की गहलोत सरकार बचाने वाले विधायको को फिर से टिकट दिया जाएगा। इस पर साध्वी ने कहा “अभी टिकट की बात नहीं हो रही हैं यह कहकर पल्ला झाड़ दिया।”

ये भी पढ़े:-Petrol-Diesel Price: प्रदेश में पेट्रोल पंपों की खुली हड़ताल, वाहनों की लंबी लाइन देख बुलानी पड़ी पुलिस

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular