Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsParivartan Sankalp Yaatra:यात्रा के दौरान गजेंद्र सिंह शेखावत ने असदुद्दीन ओवैसी के...

Parivartan Sankalp Yaatra:यात्रा के दौरान गजेंद्र सिंह शेखावत ने असदुद्दीन ओवैसी के ट्वीट का दिया करारा जवाब, कहा- अब होगा ओपन सीजन

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),BJP Parivartan Sankalp Yaatra: राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने है, जिसको लेकर सभी पार्टी सक्रिय है। इसी सिलसिले में सभी नेता मंत्री राज्य का लगातार दौरा कर रहे है। इस बीच भाजपा ने चुनाव का प्रचार-प्रसार करने के लिए परिवर्तन संकल्प यात्रा शुरु की। यह परिवर्तन संकल्प यात्रा अपना पूरा असर दिखा रही है। जिस तरह जगह-जगह इस यात्रा का जोरो-शोरो से स्वागत किया जा रहा है, जैसे ही पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले में भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान हुआ। इस दौरान केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सभा को भी संबोधित किया। इसका एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

परिवर्तन संकल्प यात्रा की सभा को शेखावत ने किया संबोधित

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत परिवर्तन संकल्प यात्रा की सभा को संबोधित करते हुए कहा “जिस सनातन धर्म को हमारे पूर्वजों ने अपनी जान पर खेलकर बचाए रखा अब कुछ लोग सनातन धर्म को समाप्त करने की बात कहते हैं, अब हम उनको बर्दाश्त नहीं करेंगे।” उन्होंन आगे ये भी कहा “मैं उन लोगों को कहना चाहता हूं कि जो सनातन के विरोध में बात करेगा। हर शब्द बोलने वाली उस जीभ को हम खींच कर बाहर निकाल देंगे। जो सनातन को तरफ आंख उठाकर देखेगा, उस हर एक आंख को हम उंगली डालकर बाहर निकाल देंगे।” गजेंद्रसिंह ने कहा ”हम चुनौती देते हैं सनातन के विरुद्ध बात करने वाला कोई भी व्यक्ति इस देश में जो अपनी राजनीतिक ताकत और हैसियत बनाकर नहीं रख पाएगा।”

G20 ख़त्म हो चुका है-शेखावत

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह के इस वीडियो के तेजी से वायरल होने के बाद एआईएमआईएम के सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए लिखा है ”चूँकि G20 ख़त्म हो चुका है और घोषणा के बिंदु 78 की कोई प्रासंगिकता नहीं है। कैबिनेट के माननीय मंत्री हिंसा की वकालत करते हैं तो अब यह एक “ओपन सीजन” होने जा रहा है।”

शेखावत ने बाड़मेर में चुनावी सभा को किया संबोधित

आपको बता दें कि केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान बाड़मेर में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने डीएमके पार्टी से तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे द्वारा दिए गए सनातन धर्म पर बयान पर पलटवार करते हुए सनातन धर्म पर बोलना शुरू कर दिया। इस दौरान उन्होंने कहा “सनातन को मिटाने के लिए कई मुगल आक्रांता आए और कई वर्षों तक देश पर राज भी किया। लेकिन, सनातन को मिटा नहीं पाए।”

ये भी पढ़े:-Nagaur District: किसानों को अब नही होगी रासायनिक उर्वरकों की कमी, नगरपालिका अध्यक्ष मिर्धा से की शिकायत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular