Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsMLA Rajendra Singh Gudha: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा-PM मोदी सीकर दौरे पर...

MLA Rajendra Singh Gudha: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा-PM मोदी सीकर दौरे पर जरूर करेंगे लाल डायरी का जिक्र, ये मुद्दा BJP की साजिश है

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Congress MLA Rajendra Singh Gudha: कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह गुढ़ा, जिन्हें शुक्रवार यानी 21 जुलाई को मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया गया था और कल, 24 जुलाई राजस्थान विधानसभा से बाहर कर दिया गया, उन्होने अतीत में रंगीन बयान दिए हैं। तो वहीं इस बीच राजेंद्र गुढ़ा ने राहुल गांधी को लेकर बयान दिया है। राजेंद्र गुढ़ा ने राहुल गांधी के लोकसभा में बोलने नहीं देने के आरोप का जिक्र करते हुए बयान दिया है।

मेरा माइक बंद कर दिया-राजेंद्र गुढ़ा

राजेंद्र गुढ़ा ने कहा, “राहुल गांधी बोलते हैं, मेरा माइक बंद कर दिया, मुझे लोकसभा में बोलने नहीं दिया गया। आपका तो माइक बंद किया लेकिन मुझे तो बैठने के लिए तक सीट नहीं दी। मुझे मंत्री पद से बर्खास्त कर यह तक नहीं बताया कि मुझे बैठना कहां है।”

बता गें कि, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने राजेंद्र सिंह गुढ़ा की लाल डायरी को बीजेपी की साजिश बताया है। उनका कहना है कि ये बीजेपी की साजिश है और हमारा दुर्भाग्य ये है कि हमारा एक साथी राजेंद्र गुढ़ा इसमें शामिल हो गया है।

सीकर में PM मोदी का दौरा

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास 27 जुलाई को सीकर में बोलने के लिए कुछ नहीं है और इसीलिए ये लाल डायरी का माहौल बनाया गया है। उन्होंने दावा किया है कि पीएम मोदी इस लाल डायरी का जिक्र जरूर करेंगे। इससे पहले आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी 27 जुलाई को सीकर में सभा को संबोधित करेंगे।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular