Friday, July 5, 2024
HomepoliticsMann ki Baat: BJP नेताओं के साथ पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने...

Mann ki Baat: BJP नेताओं के साथ पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सुना “मन की बात” 100 एपिसोड पूरे होने पर देशवासियों को बधाई दी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Mann ki Baat: राजस्थान के जालौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का 100वां एपिसोड को राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने BJP के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ सुना।

वसुंधरा राजे ने मन की बात कार्यक्रम सुनने के बाद कहा चरैवेति-चरैवेति

वसुंधरा राजे ने मन की बात कार्यक्रम सुनने के बाद कहा कि चरैवेति-चरैवेति। 3 अक्टूबर 2014 को टीवी और रेडियो पर पहली बार ‘मन की बात’ कार्यक्रम को प्रसारित किया गया था। जिसका आज 100वां एपिसोड प्रसारित किया गया। ‘मन की बात’ कार्यक्रम के 100वां एपिसोड को टीवी चैनलों, निजी रेडियो स्टेशनों और सामुदायिक रेडियो समेत 1,000 से अधिक रेडियो स्टेशनों से प्रसारित किया गया।

रेडियो के द्वारा प्रधानमंत्री अपने विचारो को साझा करते है

वसुंधरा राजे ने कहा कि जनता से सीधा बातचीत करके प्रधानमंत्री ने कई कामो के लिए जागरूकता बढ़ाई है, जिन्होंने सकारात्मक माहौल बनकर देश में विकास के लिए काम किये है। मोदी जी मन की बात कार्यक्रम के जरिये उन्नयन और नवनिर्माण के संकल्प लोगो तक पहुंचाया हैं। रेडियो के द्वारा प्रधानमंत्री अपने विचारो को साझा करते है,और देश की जनता मोदी जी की बात सुनकर देश को विकास की तरफ आगे बढ़ता हो।

वोकल फॉर लोकल के प्रति जागरूकता 

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने कहा कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की बात हो, स्वच्छ भारत आंदोलन हो, खादी के प्रति प्रेम हो, वोकल फॉर लोकल के प्रति जागरूकता हो या फिर प्रकृति और उन्नति की बात हो। जिस विषय से मन की बात कार्यक्रम जुड़ा, वो मोदीजी की बात सुनकर जन आंदोलन बन गया।

ये भी पढ़े: गहलोत सरकार को विजय बैंसला ने दी चेतावनी, कहा- एमबीसी आरक्षण से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं करेंगे

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular