Tuesday, July 2, 2024
HomepoliticsJaipur: वसुंधरा राजे सिंधिया को उनही की पार्टी ने बड़ा झटका, BJP...

Jaipur: वसुंधरा राजे सिंधिया को उनही की पार्टी ने बड़ा झटका, BJP चुनाव समिति और मेनिफेस्टो कमेटी में नही होगा नाम शामिल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Jaipur: राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने में अब केवल चार से तीन महीनों का समय बचा है। ऐसे में सभी राजनीति पार्टियां इन चुनाव को लेकर एक-दूसरे पर लगातार निशाना साध रही है। इस बीच राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया को उनकी खुद की पार्टी ने ही बड़ा झटका दिया है।

बीजेपी में भी कुछ ठीक नहीं

बती दें कि बीजेपी चुनाव समिति और मेनिफेस्टो कमेटी में जाना-माना चेहरा वसुंधरा राजे का नाम शामिल नहीं किया है। इसके बाद कयास लगाए जा रहे है कि कांग्रेस की तरह ही अब बीजेपी में भी कुछ ठीक नहीं है।

केंद्रीय कानून मंत्री को मिली बड़ी जिम्मेदारी

आपको बता दें कि केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल को एक बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। मेघवाल को घोषणा पत्र समिति का संयोजक बनाया गया है।

पंचारिया प्रेदश उपाध्यक्ष और पूर्व सांसद हैं JP नड्डा

राजस्थान में विधानसभआ चुनाव से पहले वसुंधरा से किनारा करना, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा का एक बड़ा एवं ऐहम कदम माना जा रहा है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की ओर से जारी ‘प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति’ का संयोजक नारायण पंचारिया को बनाया गया है। पंचारिया प्रेदश उपाध्यक्ष और पूर्व सांसद हैं।

ये भी पढ़े:-Bharatpur News: स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान अधिकारियों ने किया शहीद के माता-पिता को बेइज्जत, कहा-आपका बेटा शहीद नहीं हुआ हैं

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular