Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsElections 2024: अरविंद केजरीवाल की 18 जून को श्रीगंगानगर में दूसरी...

Elections 2024: अरविंद केजरीवाल की 18 जून को श्रीगंगानगर में दूसरी सभा, जानिए इनसाइड स्टोरी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Elections 2024: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने 15 जून को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था। प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कहा था कि अगर विपक्षी एक साथ नहीं हुए तो 2024 के बाद से देश में चुनाव ही नहीं होने वाला है।

इस दौरान उन्होंने एक शर्त रखी थी कि अगर दिल्ली और पंजाब में कांग्रेस चुनाव नहीं लड़ेगी तो आम आदमी पार्टी मध्य प्रदेश और राजस्थान को छोड़ने के लिए राजी है। इसका मतलब यह हुआ कि आम आदमी पार्टी राजस्थान और मध्य प्रदेश में चुनाव नहीं लड़ेगी लेकिन यह सही नहीं है।

13 मार्च को केजरीवाल ने तिरंगा यात्रा निकाली थी

18 जून को राजस्थान के श्रीगंगानगर में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की दूसरी सभा हो रही है। बता दें कि जयपुर में 13 मार्च को केजरीवाल ने तिरंगा यात्रा निकाली थी। केजरीवाल की इस तिरंगा यात्रा में पंजाब के सीएम भगवंत मान भी शामिल हुए थे। जिसके बाद राजस्थान में या केजरीवाल की दूसरी बड़ी जनसभा है।

जिसमें विधानसभा चुनाव के लिए शंखनाद किया जाएगा। आम आदमी पार्टी ने ऐलान कर दिया है कि राजस्थान की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। जिसकी तैयारी वह पूरी तरीके से कर चुकी है।

सीएम भगवंत मान ने 14 मार्च को भोपाल में एक बड़ी रैली की थी

सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान ने 14 मार्च को भोपाल में एक बड़ी रैली की थी। जिसमें आम आदमी पार्टी की तरफ से सबसे ज्यादा हमला कांग्रेस पर ही किया गया था। आप के प्रवक्ता अतुल शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की अगली सभा ग्वालियर में 1 जुलाई को होने जा रही है।

ALSO READ: सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर का वीडियो वायरल, PM MODI ने ट्वीट कर कहा-मेरा बूथ, सबसे मजबूत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular