Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsDr Kirodi Lal Minar: डॉ किरोडी लाल मीणा का बौंली दौरा, हनुतिया...

Dr Kirodi Lal Minar: डॉ किरोडी लाल मीणा का बौंली दौरा, हनुतिया गांव पहुंचकर पीड़ित परिवार से मिले

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Dr Kirodi Lal Minar: राज्यसभा सांसद डॉ किरोडी लाल मीणा आज बौंली दौरे पर रहे। सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने हनुतिया गांव पहुंचकर पीड़ित परिवार को सांत्वना दी। डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने बौंली में भी एक पुराने कार्यकर्ता के यहां बैठक में शामिल होकर शोकाकुल परिवार को सांत्वना दी। डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने हनुतिया गांव के एक कुएं में किशोरी का शव मिलने के प्रकरण को निंदनीय बताया। डॉ मीणा ने पीड़ित परिवार से पूरे मामले की जानकारी ली। साथ ही पीड़ित परिवार को निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन दिया। गौरतलब है कि 10 अगस्त को बौंली थाना क्षेत्र के हनुतिया गांव के एक कुएं में नाबालिग छात्रा का शव मिला था। जिसको लेकर बौंली थाना पर एक राजकीय विद्यालय के अध्यापक के विरुद्ध दुष्कर्म कर हत्या करने का मामला दर्ज करवाया गया था।

डॉ किरोडी लाल मीणा ने राजस्थान सरकार पर जमकर किया प्रहार

मीडिया से रूबरू होते हुए राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोडी लाल मीणा ने राजस्थान सरकार पर जमकर प्रहार किया। डॉ मीना ने कहा “कांग्रेस सरकार में महिलाओं व नाबालिग किशोरियों पर अपराधों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है। पेपर लीक प्रकरण पर भी डॉक्टर किरोडी लाल मीणा ने राज्य सरकार को जमकर कौसा।” डॉ मीणा ने कहा “राजस्थान में 67 लाख युवाओं ने विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाएं दी है। लेकिन पेपर लीक होने के चलते उनकी मेहनत बेकार गई। मसलन कई छात्रों ने आत्महत्या भी कर ली।” राज्य सरकार द्वारा की जा रही विभिन्न घोषणाओं को लेकर किरोड़ी लाल मीणा ने चुटकी लेते हुए कहा “विधानसभा चुनाव के ठीक पहले राजस्थान सरकार रेवड़िया बांटने में लगी हुई है।लेकिन अब राजस्थान की जनता समझ चुकी है और आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाएगी।सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने टूटी सड़के,किसानों की दुर्दशा, भ्रष्टाचार सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर राजस्थान सरकार पर कड़े प्रहार किये।”

किरोड़ी लाल मीणा ने चुनाव को लेकर कही यह बड़ी बात

सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने आगे यह भी कहा “आगामी विधानसभा चुनाव में सवाई माधोपुर जिले की सभी सीटों पर भाजपा का परचम लहराएगा। डॉक्टर मीणा ने इस दौरान मौजूद कार्यकर्ताओं से संगठित रहने की अपील की। स्थानीय भाजपा पदाधिकारियों को डॉ मीणा ने बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाने के भी निर्देश दिए। इस बीच भाजपा नेता रामावतार मीना,राजेश गोयल, दामोदर बिंदल, इंद्रजीत सिंह, कोड्याई सरपंच प्रेमदेवी मीणा, मुरारीलाल मंगल,मंडल अध्यक्ष लखन लाल मीणा,अनंत बड़ीला सहित कई भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular