Friday, June 28, 2024
HomepoliticsDausa: हैवान बना पुलिस वाला, 4 साल की मासूम से किया रेप

Dausa: हैवान बना पुलिस वाला, 4 साल की मासूम से किया रेप

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Dausa: राजस्थान से एक बार फिर दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां सब इंस्पेक्टर ने 4 साल की मासूम के साथ रेप किया। वर्दी को शर्मसार करने का यह मामला दौसा से सामने आया है। ये मामला सामने आने के बाद पब्लिक में हंगामे शुरू हो गया है इसके साथ ही आरोपी पुलिस सब इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, यह मामला लालसोट विधानसभा क्षेत्र के राहुवास गांव का है। चुनाव के माहौल के बीच एसपी दौसा एसपी वंदिता राणा ने सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह को राहुवास थाने में ड्यूटी के लिए भेजा था। सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह वहां पहले से रह रहे पुलिसकर्मी के किराए के रूम में रुका हुआ था। आरोप है कि उसी वक्त मोहल्ले में रहने वाली एक 4 साल की मासूम रूम के बाहर खेल रही थी।

जानें पूरा मामला

तभी भूपेंद्र सिंह ने उसे कमरे के अंदर बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद जब बच्ची रोते हुए घर पहुंची तो उसके परिजनों ने उससे पूछा तब मासूम ने उन्हें पूरी घटना बताई। मासूम के परिजनों ने जब यह सब सुना तो सभी चौक गए। बता दें कि आस-पास के लोगों तक यह बात पहुंची तो पूरे राहुवास क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इसके बाद बड़ी संख्या में लोग थाने पहुंच गए और विरोध प्रदर्शन करने लगे।

भीड़ की मांग

गुस्साएं लोगों की भीड़ ने राहुवास थाने से पूरे स्टाफ को हटाने और आरोपी सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार करने की मांग की। तो वही, लोगों की भारी भीड़ देखते हुए जाब्ता मौके पर भेजा गया और सब इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जल्द सो जल्द गिरफ्तारी कर लिया गया। लोगों ने इस दौरान कहा कि जब रक्षक ही भक्षक बन जाएंगे तो कानून पर कैसे विश्वास किया जाए। इस पूरे मामले में बीजेपी ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा है।

BJP ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

बीजेपी नेता राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पुलिसकर्मी के द्वारा की गई मासूम के साथ दरिंदगी न सिर्फ पुलिस प्रशासन बल्कि कांग्रेस सरकार के माथे पर बदनुमा दाग है। उन्होंने सीएम अशोक गहलोत पर भी निशाना साधते हुए कहा कि सीएम खुद गृह विभाग के प्रमुख हैं इसलिए यह उनकी नाकामी है कि पूरा प्रदेश इस घटना से शर्मसार हो रहा है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular