Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsCM गहलोत ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा-बार बार आना पड़...

CM गहलोत ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा-बार बार आना पड़ रहा है राजस्थान

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) Jaipur : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर में महंगाई राहत शिविर और पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना (ईआरसीपी) के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर एक बार फिर से निशाना साधा है। सीएम गहलोत ने कहा कि महंगाई राहत शिविर से ये लोग इतना घबरा गए है कि प्रधानमंत्री को अभी से बार-बार राजस्थान आना पड़ रहा है। चार—पांच बार तो आ गए। उन्होंने लोगों से कहा कि आपकों परवाह नहीं करनी चाहिए। लोग भड़काएंगे। आपको तो सिर्फ विकास देखना चाहिए। परेशानी आपकी कौन दूर कर रहा है। आप वोट डालते समय विकास देखना।

सीएम गहलोत ने मुद्दे को लेकर कहीं ये बड़ी बात

सीएम गहलोत ने कहा कि ईआरसीपी के मुद्दे को लेकर मैं बार—बार बोल रहा हूं, कहने में कोई कमी नहीं रखी। प्रधानमंत्री को ईआरसीपी का महत्व समझना चाहिए। प्रधानमंत्री ने अजमेर में जो वादा किया, उसको याद दिलाया। गहलोत ने कहा कि मैं सच्चाई से डरता नहीं हूं, इसलिए बार-बार कह पाता हूं।

सीएम गहलोत ने योजना का किया उद्घाटन

इससे पहले सीएम गहलोत ने किशनपोल विधानसभा क्षेत्र की 211 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। सीएम ने कहा कि हैरिटेज सिटी में हाईटेक स्कूल बना है। ये नवाचार अच्छा है। शिक्षा और स्वास्थ्य पर सरकार काम कर रही है। स्वास्थ्य के अधिकार में सभी की इलाज होगा। राजस्थान में लोगों को एक हजार रुपए पेंशन मिलेगी। महंगाई राहत कैंप में मैं गया, लोग खुश हैं। गहलोत ने कहा कि राजस्थान स्वास्थ्य सेवा, शिक्षा में आगे बढ़ रहा है। जल जीवन मिशन में घर—घर पानी पहुंचेगा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular