Thursday, July 4, 2024
Homepoliticsपायलट पर सीएम अशोक गहलोत का बड़ा हमला, कहा- ऐसी मांग करना...

पायलट पर सीएम अशोक गहलोत का बड़ा हमला, कहा- ऐसी मांग करना दिमाग का दिवालियापन

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Gehlot-Pilot,Jaipur: बीते दिन दिल्ली दौरे से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने सचिन पायलट (Sachin Pilot) पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला है। बता दें, सीएम गहलोत ने बिना नाम लिया सचिन पायलट पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘पेपर लीक’ पर मुआवजा मांगना दिमाग का दिवालियापन नहीं है तो क्या है। अशोक गहलोत ने कहा कि जो अच्छा काम किया वो पीछे रह गया और पेपर आउट-पेपर आउट चिल्ला रहे हैं। वहीं 15 गुजरात में आउट हो गए होंगे, 22 उत्तर प्रदेश में हो गए, कहां नहीं हो रहे हैं, लेकिन हमने यहां पर कानून बनाया जिसके तहत हमने 200 लोगों को जेल भेजा।

ऐसी मांग करना दिमाग का दिवालियापन :सीएम गहलोत

बता दें कि विपक्ष के पास कोई बात नहीं है, तो वह पेपर आउट पर बात करते हैं और कहते हैं कि मुआवजा दो, जो 26 लाख लोग बैठे हैं। इनको मुआवजा भी दो। पेपर आउट हो गए इसलिए उन्हें मुआवजा दिया जाए। इसको क्या कहेंगे बुद्धि पर दिवालियापन नहीं कहेंगे तो और क्या कहेंगे। दुनिया के इतिहास में आज तक क्या किसी ने ऐसी मांग की है क्या?

पायलट ने यात्रा निकाल अपनी ही सरकार को दिया अल्टीमेटम

पायलट ने पिछले दिनों ‘जन संघर्ष यात्रा’ निकाल कर अपनी ही सरकार को 15 दिन का बड़ा अल्टीमेटम दिया था, जिसमें उन्होंने तीन मांगे रखी थी, इन्हीं में से एक मांग पेपर लीक के अभ्यर्थियों को मुआवजा देने की थी, जिसपर आज मुख्यमंत्री गहलोत ने जवाब दिया है। वहीं 26 मई को दिल्ली में कांग्रेस आलाकमान की ओर से बैठक बुलाई गई है, जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट शामिल होंगे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular