Thursday, July 4, 2024
Homepoliticsसीएम अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार व पीएम मोदी की तुलना हिटलर...

सीएम अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार व पीएम मोदी की तुलना हिटलर से करते हुए बीजेपी पर साधा निशाना

- Advertisement -

(इंडिया न्यूज),जयपुर: (CM Gehlot compared the central government and PM Modi to Hitler) मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार व पीएम मोदी की तुलना हिटलर से करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान सीएम गहलोत ने पेपर लीक व शिक्षक भर्ती परीक्षा पर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि सरकार ने प्रदेश में साढ़े तीन से चार लाख लोगों को नौकरी दी है। पेपर लीक करने वालों के खिलाफ कानून लाकर उनके मकान ध्वस्त करने जैसी कार्रवाई भी की है। उन्होंने ये भी कहा कि हाल ही में चल रही परीक्षाओं से 50 हजार लोगों को आगामी एक से डेढ महीने में नौकरी मिल जाएगी।

सीएम ने इस दौरान मुख्यमंत्री चिरंजीवी, सेनेट्री नेपकिन व ओपीएस जैसी योजनाओं की उपलब्धियां भी गिनाई। फतेहपुर के रोलसाबसर में विधायक हाकम अली के यहां निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद उन्होने कहा कि लोकतंत्र में सत्ता विपक्ष की बातों पर ध्यान देकर उसे गंभीरता से लेती है। लेकिन दुर्भाग्य से देश में फासीस्ट सरकार आ गई है। जिसे देश की चिंता नहीं है। धर्म के नाम पर राजनीति करने के साथ वह देश को जाति में बांट रही है।

पत्रकार, लेखक व साहित्यकारों को भी दबाया जा रहा है-सीएम गहलोत

सीएम गहलोत ने यह भी कहा कि दुनिया के मुल्क गवाह है कि जिसने भी धर्म के नाम पर राजनीति की वह हिटलर की तरह एक बार तो प्रसिद्ध हो गए, लेकिन बाद में वे बर्बाद ही हुए। बोले, हमारे देश की संस्कृति, परंपरा व सभ्यता गौरवशाली है। जिसमें सभी धर्मों के लोग एक दूसरे का सम्मान करते और मिलकर रहते हैं। ऐसे माहौल को बिगाडऩे का काम किया जा रहा है। पत्रकार, लेखक व साहित्यकारों को भी दबाया जा रहा है।

राजस्थान में आगामी चुनावों पर उन्होंने कहा कि कोरोना के प्रबंधन व योजनाओं से राजस्थान सरकार ने देश में बड़ा उदाहरण पेश किया है। ऐसे में उन्हें लगता है कि उनकी सरकार फिर से बनेगी। हांलांकि पीएम मोदी व गृह मंत्री अमित शाह जैसे भाजपा नेता रोड शो जैसे कार्यक्रमों से माहौल बनाएंगे। पर अब जनता उनके हथकंडों को समझ गई है। इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा सहित अन्य कांग्रेसी नेता मौजूद रहे।

सीएम और प्रदेश अध्यक्ष का सम्मान

फतेहपुर,रामगढ और लक्ष्मणगढ के पालिकाध्यक्ष मुशताक नजमी,दूदाराम चौहला,जमील कुरैशी,पार्षद भुवनेश भोजक,शहर अध्यक्ष पवन दाधीच,गफूर खान,प्रधान प्रतिनिधी महिपाल नेहरा,एडवोकेट आरिफ खोखर,अनिल पूनियां,फूलाराम चौहान,विमल रिणवां,दिनेश जोशी,शौकत पीर,राजेश नेहरा सहित अनेक जनप्रतिनिधीयें ने मुख्यमंत्री और प्रदेशाध्यक्ष का सम्मान किया ।

मुख्यमंत्री करीब दो घंटे देरी से रोलसाहबसर पहुंचे

मुख्यमंत्री करीब दो घंटे देर से रोलसाहबसर पहुंचे और करीब आधा घंटा रूके रहे। जिला कलक्टर डां.अमित यादव,एसपी करण शर्मा,एडिशनल एसपी रामचन्द्र मूंड,एडीएम राकेश कुमार,एसडीएम फतेहपुर दयानंद रूहेल,एसडीएम रामगढ विवेक प्रजापत,एसडीएम सीकर जय कौशिक,डीएसपी राजेश विद्यार्थी ,डीएसओ कपिल उपाध्याय,तहसीलदार रामचन्द्र गुर्जर,तहसीलदार रामगढ जयसिंह मीणा,कोतवाल गुर भूपेन्द्र सिंह,सदर थानाधिकारी कृष्ण कुमार धनखड,ईओ नपा नूर मोहम्मद,बीडीओ सुनील ढाका सहित जलदाय,विद्युत,रसद,पीडब्ल्यूडी,चिकित्सा सहित विभिन्न विभागों के जिला और ब्लाक स्तरीय अधिकारी भी मौजूद रहें ।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular