Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsChittaudagadh District: BSP के प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह बावा ने कांग्रेस पर...

Chittaudagadh District: BSP के प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह बावा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- ‘कांग्रेस ने हमारे विधायकों को खरीद कर हमारी पीठ में छुरा घोंपा है’

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Chittaudagadh District: राजस्थान में विधानसभा चुनाव में अब केवल तीन से चार महिनों का समय बचा है। जिसको लेकर सभी पार्टियां सक्रिय है। ऐसे में बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह बावा ने कहा है “कांग्रेस ने हमारे विधायकों के खरीद फरोख्त करके हमारी पीठ में छुरा घोंपा है, इस वर्ष के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी प्रदेश की सभी 200 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जिनमे से 60 सीटों पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है पर पार्टी प्रदेश में लीडिंग पार्टी के रूप में उभर कर सामने आएगीl”

BSP के प्रदेश अध्यक्ष चित्तौड़गढ़ में रुके

बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह बावा अल्प प्रवास के लिए चित्तौड़गढ़ में रुके जहां पर उन्होंने एक निजी होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में बताया “गत विधानसभा चुनाव में किसी भी पार्टी को स्पष्ट बहुमत नहीं मिला था, हमारे 06 विधायक जीत कर विधानसभा में पहुंचे थे और हमने भाजपा को सरकार बनाने से दूर रखने की रणनीति पर कांग्रेस को समर्थन देना उचित समझा लेकिन कांग्रेस ने भी हमारे पीठ में चुरा घोंपा है इसलिए बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने यह निर्णय किया है कि बहुजन समाज पार्टी अब अपने रणनीति का खुलासा अभी नहीं करेंगे। समय आने पर जो भी निर्णय संभव होंगे वह किए जाएंगे।”

BSP का पूर्वी राजस्थान में विशेष ध्यान केंद्रित

तो वहीं उन्होंने आगे ये भी कहा “बहुजन समाज पार्टी विशेष तौर पर पूर्वी राजस्थान में विशेष ध्यान केंद्रित कर रही है। जहां पर पार्टी का जनाधार अच्छा है।” उन्होंने आगे ये भी बताया “आने वाले विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी अच्छा प्रदर्शन करेगी। इस पत्रकार वार्ता में बीएसपी प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह बावा, प्रदेश प्रभारी प्रेम बारूपाल, बीएसपी जिला अध्यक्ष रमेश कुमावत भी मौजूद रहे।”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular