Friday, July 5, 2024
HomepoliticsBJP सांसद घनश्याम तिवारी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- फ्री बिजली...

BJP सांसद घनश्याम तिवारी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- फ्री बिजली के वादे झूठे निकले

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Rajasthan: राजस्थान के भरतपुर पहुंचे भाजपा के वरिष्ठ नेता घनश्याम तिवाड़ी (Ghanshyam Tiwari) ने कहा कि सरकार पूरे प्रदेश में महंगाई राहत कैंप के नाम से शिविर का आयोजन कर रही है। ये कैंप राहत देने के लिए नहीं है, ये आफत देने के लिए हैं। अगर यह शिविर राहत देने के लिए होते, तो यह युग ऐसा है, जिसमें डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर होता है। कांग्रेस साढ़े चार साल की विफलता को छुपाने के लिए कैंप लगा रही है। बता दें कि कैंप में रजिस्ट्रेशन करके लोगों को अपमानित किया जा रहा है। वहीं कांग्रेस लोगों को बता रही है कि आप गरीब आदमी हो, इसलिए हम आपको कुछ दे रहे हैं। ये जनता के लिए राहत कैंप नहीं आहत कैंप है।

100 यूनिट बिजली नहीं हुई माफ

बता दें, सांसद तिवाड़ी बोले- घरेलू उपभोक्ताओं को 100 यूनिट बिजली फ्री करने की 90 दिन पहले घोषणा की गई थी, लेकिन आज तक बिजली माफ़ नहीं हुई है। इसी बीच अब राजस्थान में सबसे ज्यादा महंगी बिजली लोगों को दी जा रही है। किसानों को पर्याप्त बिजली नहीं मिल रही। भारत सरकार से 27 हजार करोड़ पेयजल के लिए मिले थे उसका उपयोग सिर्फ भ्रष्टाचार में हुआ है।

सीएम ने टीचरों से पूछा सवाल

कांग्रेस के सभी को अपने-अपने इलाके का सूबेदार बना दिया है। वहीं विधायक की लिस्ट के अनुसार ही सभी अधिकारी लगाए जा रहे हैं। बिड़ला ऑडोटोरियम में शिक्षक दिवस के दिन सीएम ने टीचरों से पूछा की आपके ट्रांसफर के पैसे तो नहीं लग रहे हैं तो सभी टीचरों ने कहा लग रहे हैं। जिसे सुनकर सीएम गहलोत संतुष्ट हो गए।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular