Thursday, July 4, 2024
Homepoliticsबीजेपी विधायक का महंत पर आरोप-भगवा पहनकर अपराधी अपराधों को अंजाम दे...

बीजेपी विधायक का महंत पर आरोप-भगवा पहनकर अपराधी अपराधों को अंजाम दे रहे हैं

- Advertisement -

जयपुर: (Rajasthan Politics) बीते कुछ समय से देश को भगवा रंग में रंगने का सिलसिला चल रहा है। बता दें कि देश में बीते कुछ समय से सनातन धर्म का प्रभाव बढ़ रहा है। हर तरफ हिंदुत्व स्थापित करने की चर्चाएं तेज हो रही है। इस बीच राजस्थान के बीजेपी विधायक ने भगवे पर सवाल उठाते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं।

ब्यावर विधायक शंकर सिंह रावत ने कहा कि भगवा की आड़ में अपराध बढ़ रहे हैं। भगवा पहनकर अपराधी अपराधों को अंजाम दे रहे हैं। हर भगवा पहनने वाला पूजनीय नहीं होता। भगवा वस्त्र पहनने के कारण व्यक्ति को पहचानने में लोग गलती कर रहे हैं। ऐसे बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

महंत के पास लग्जरी कारें भी पाई गई हैं-बीजेपी विधायक

बीजेपी (BJP) विधायक शंकर सिंह रावत ने ब्यावर के पास ऐतिहासिक नीलकंठ महादेव तीर्थ के महंत सूरतनाथ की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं। विधायक ने आरोप लगाया कि मंदिर के महंत सूरतनाथ अवैध हथियार रखते हैं। उनकी आपराधिक गतिविधियों में संलिप्तता है। मंदिर परिसर में अनैतिक गतिविधियों को अंजाम देते हैं। अपराधियों से मिलीभगत के कारण महंत के पास लग्जरी कारें भी पाई गई हैं।

विधायक ने इस बात पर अफसोस जताया है कि उन्होंने भगवा वस्त्रधारी को महंत मानकर मंदिर की सेवा सौंपी थी। उन्हें नहीं पता था कि भगवा वस्त्र के अंदर एक अपराधी छुपा है। उन्होंने आगे यह भी कहा कि भगवा का सम्मान करते हैं और भगवा पहनने वाले को भगवान मानते हैं। महंत ने भगवा धारण किया था इसलिए उसे महंत मानकर मंदिर की गद्दी पर बैठाया था।

बीजेपी हिंदुत्व के नाम पर राजनीति करती है-महंत

नीलकंठ महादेव तीर्थ के महंत सूरतनाथ ने विधायक शंकर सिंह और उनके बेटे बलवीर सिंह पर मारपीट करने का मुकदमा दर्ज करवाया था। महंत ने जयपुर (Jaipur) पहुंचकर तत्कालीन बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां, महामंत्री चंद्रशेखर और अन्य नेताओं से मुलाकात कर विधायक रावत की शिकायत भी की थी।

महंत ने कहा कि बीजेपी हिंदुत्व के नाम पर राजनीति करती है और मैं हिंदू साधु हूं। रावत बीजेपी के विधायक हैं। भगवा का रक्षक ही भक्षक बन जाएगा तो संत-महंत सुरक्षित नहीं रहेंगे।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular