Tuesday, July 2, 2024
Homepoliticsराजेंद्र राठौड़ ने गहलोत पर साधा निशाना, बोले- 'कल तक जो ‘परफॉर्मिंग...

राजेंद्र राठौड़ ने गहलोत पर साधा निशाना, बोले- ‘कल तक जो ‘परफॉर्मिंग असेट’ थे, वो आज …’

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज) Bharatpur News: राजस्थान में लोकसभा चुनाव संपन्न हो चुके हैं, लेकिन राज्य के नेता लगातार एक-दूसरे पर हमले कर रहे हैं। ऐसे में गर्मी के साथ-साथ सियासी पारा भी बढ़ता जा रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि इन चुनावों में बीजेपी की बुरी हालत का कारण कांग्रेस की ‘नॉन परफॉर्मिंग एसेट’ श्रेणी के सैकड़ों नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल करना है. बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ ने पलटवार करते हुए कहा कि ‘कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज है जिसमें सवार होकर कोई भी नेता अपना भविष्य जोखिम में नहीं डालना चाहता।’

राठौड़ ने किया गहलोत पर हमला

बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पूर्व सीएम गहलोत को जवाब देते हुए लिखा, ‘गहलोत साहब, कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज है जिसमें सवार होकर कोई भी राजनीतिक नेता अपना भविष्य जोखिम में नहीं डालना चाहता। जिन नेताओं को आप “नॉन परफॉर्मिंग एसेट्स” कह रहे हैं, वे कल तक आपकी ही पार्टी के लिए परफॉर्मिंग एसेट्स थे। जितिन प्रसाद, ज्योतिरादित्य सिंधिया, अमरेंद्र सिंह, गौरव वल्लभ, आचार्य प्रमोद कृष्णम और अशोक चव्हाण जैसे दर्जनों वरिष्ठ नेताओं को आपकी पार्टी ने किनारे कर दिया है।
- Advertisement -

भाजपा के पतन का कारण अहंकार-गहलोत

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट करते हुए कहा था कि ‘इन चुनावों में बीजेपी की बुरी हालत का एक कारण कांग्रेस के “नॉन परफॉर्मिंग एसेट” श्रेणी के सैकड़ों नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल करना था। दल। ऐसे नेताओं के कांग्रेस से बाहर जाने से कार्यकर्ताओं को अधिक अवसर मिले और ऐसे नेता भाजपा पर बोझ बन गये जिससे उसके अपने कार्यकर्ता निराश हो गये। अत्यधिक अहंकार भाजपा के पतन का कारण बन रहा है।

Also Read: 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular