Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsBarmer: RLP नेता उम्मेदाराम बेनीवाल ने BJP और कांग्रेस पर साधा निशाना,...

Barmer: RLP नेता उम्मेदाराम बेनीवाल ने BJP और कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- भ्रष्टाचारी की लूट से आम जनता परेशान

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ ), Barmer: RLP के नेता उम्मेदाराम बेनीवाल ने प्रेस वार्ता कर कहा कि बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस के शासन की मिलीभगत और भ्रष्टाचारी की लूट से आम जनता परेशान है। आम जनता को भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां सुविधाएं नहीं दे पा रही हैं। गहलोत सरकार द्वारा चलाए जा रहा है।

आम जनता को महंगाई की मार झेलनी पड़ी है

महंगाई राहत कैंप आम जनता के हित के लिए नहीं बल्कि यह कांग्रेस आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अपना प्रचार कर रही है। आरएलपी नेता बेनीवाल ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण आम जनता को महंगाई की मार झेलनी पड़ी है। लाभार्थियों का पूरा डाटा सरकार के पास हैं तो जनता को परेशान क्यों कर रही हैं। किसानों को फसली ऋण देना चाहिए। फसली ऋण ना देने की वजह से किसान परेशान हो रहा है। प्रशासनिक अधिकारी और सरकार कह रहे हैं कि पैसे नहीं है।

बड़े प्रोजेक्ट की तरफ आम लोगों की निगाहें हैं

बेनीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से किए गए बड़े प्रोजेक्ट जसमेल बाड़मेर कालका रेलवे लाइंस, बाखासर में सूखा बंदरगाह, खारे पानी के समंदर प्रोजेक्ट की घोषणा के वादे तीन दशक से रुके हुए हैं। बड़े प्रोजेक्ट की तरफ आम लोगों की निगाहें हैं। लेकिन बीजेपी के नेता भाषा और बयान तक ही बंद के रह गए। प्रोजेक्ट की तरफ उनका कोई भी ध्यान नहीं गया। जबकि इन प्रोजेक्ट से राजस्थान की जनता को रोजगार मिलेगा। बीजेपी और कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ एक दूसरे पर निशाना चाहते हैं यह पार्टियां भू माफियाओं और बजरी के हितेषी बने हुए हैं।

किसान रोजगार बिजली स्वास्थ्य बेरोजगार स्वास्थ्य शिक्षा और सड़क से परेशान है

बाड़मेर जिले में किसान रोजगार बिजली स्वास्थ्य बेरोजगार स्वास्थ्य शिक्षा और सड़क से परेशान है। लेकिन राज्य और केंद्र की सरकार का कोई भी ध्यान इस तरफ नहीं जा रहा है। बल्कि यह लोग एक दूसरे पर निशाना साधना पर लगे हैं। नेता गजेंद्र चौधरी ने कहा कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी युवाओं किसानों और आम जनता के लिए आम जनता के साथ हमेशा खड़ी है और ऐसे ही संघर्ष करते रहेंगे।

ALSO READ:  नीति आयोग की 8वीं गवर्निंग काउंसिल मीटिंग, राजस्थान समेत कई राज्यों के सीएम नहीं हुए शामिल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular