Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsBaba Ramdev: मन्नत पूरी होने पर लोक देवता बाबा रामदेव के दरबार...

Baba Ramdev: मन्नत पूरी होने पर लोक देवता बाबा रामदेव के दरबार पहुंचे केंद्रीय जल शक्ति मंत्री, आयोजन को लेकर राजनीतिक गलियारों में हलचल

- Advertisement -

India news(इंडिया न्यूज़),Lok Devta Baba Ramdev: भारत सरकार के केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मांगी हुई मन्नत को पूरा होने पर लोक देवता बाबा रामदेव के दरबार में सपरिवार पहुंच कर बाबा की समाधि पर विशेष पूजा अर्चना कर अमन चैन खुशहाली की कामना की । साथ ही बाबा रामदेव के रूणिचा कुआ पर भजन संध्या का आयोजन करवाया । भजन संध्या में जोधपुर संसदीय क्षेत्र सहित विभिन्न स्थानों से भाजपा नेताओ के साथ ही गणमान्य लोगों ने मंत्री के निमंत्रण पर पहुंच कर भजन संध्या में शिरकत की।

आयोजन में होंगे कई विशेष अतिथि

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भजन संध्या के प्रारंभ में लोक देवता बाबा रामदेव की रूणिचा कुआ पर भी सपत्नीक पूजा अर्चना की। भजन संध्या में केंद्रीय मंत्री बाबा रामदेव की भक्ति में लीन नजर आए। बता दें कि भजन सन्धा के बाद आज हजारों लोगों की प्रसादी का भी आयोजन किया जाएगा। जिसमे कई विशेष अतिथियो को भी आमंत्रित किया गया है। मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के रूणिचा धाम रामदेवरा में बड़े आयोजन को लेकर राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है ।

गजेंद्र सिंह ने सभी को अपने हाथों से करवाया भोजन

तो वही, गजेंद्र सिंह द्वारा बाबा रामदेव की कर्म भूमि रूणिचा धाम रामदेवरा में आयोजन को लेकर राजनेताओं द्वारा कयास लगाए जा रहे है कि बाबा की भूमि से क्या गजेंद्र सिंह चुनाव प्रचार का आगाज करने जा रहे है । तो वही, लोक देवता  बाबा रामदेव से इस बार क्या मन्नत मांग रहे है । इस दौरान पूर्व विधायक शैतान सिंह राठौड़, महन्त प्रताप पूरी, प्रधान भगवत सिंह, रूणिचा धाम रामदेवरा के सरपंच समंदर सिंह सहित हजारों की तादात में नेता व कार्य कर्ता मौजूद रहे। साथ ही भजन सन्धा से पूर्व मंत्री गजेंद्र सिंह ने अपने हाथों से आये हुए कार्यकर्ताओ व गणमान्य नागरिकों को भोजन करवाया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular