Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsRajasthan Election 2023: अशोक गहलोत का आरोप, लाल डायरी का षड्यंत्र BJP...

Rajasthan Election 2023: अशोक गहलोत का आरोप, लाल डायरी का षड्यंत्र BJP के हेडक्वाटर में रचा गया

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज),Rajasthan Election 2023: जोधपुर दौरे पर आए पीएम मोदी ने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कई मुद्दे उठाए थे। जिसपर अब राजसिथान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पलटवार करते हुए कहा “पता नहीं पीएम को उन्हें कौन ब्रीफ करता है। उन्होंने पीएम को लेकर कहा, ‘मोदी मार्केटिंग गुरु है, हम बोलते कम हैं और काम ज्यादा करते हैं’। कार्यक्रम के दौरान सीएम ने पीएम मोदी के तमाम आरोपों पर जवाब दिया।”

पता नहीं पीएम को कौन ब्रीफ करता है-CM

इससे आगे सीएम गहलोत ने ये भी कहा “पता नहीं पीएम को कौन ब्रीफ करता है। सीएम ने बोलते हुए कहा कि ‘जोधपुर में प्रधानमंत्री ने कहा कि दंगे हुए और कुछ लोगों की मौत हुई, जबकि यह सब झूठ है’।” पीएम को जवाब देते हुए गहलोत ने ये कहा कि “मणिपुर में जो हो रहा है क्या किसी को चिंता है। पीएम एक रेप केस की बात कर रहे हैं, लेकिन मणिपुर में 100 से अधिक रेप हो चुके लेकिन अभी तक मुख्यमंत्री को नहीं हटाया।”

PM के बयान पर CM का पलटवार

नर्मदा का पानी राजस्थान को देने वाले पीएम मोदी के इस बयान पर सीएम गहलोत ने पलटवार किया और कहा, ‘पीएम ने बड़ा एहसान किया हमपर, नर्मदा का पानी देकर’। सीएम ने कहा, ‘अरे! आपने क्या दिया जो आपका ये फर्ज है और हमारा अधिकार है पानी लेने का। वो पानी दिया आपने’। पीएम पर निशाना साधते हुए कहा, ‘वो मार्केटिंग गुरु हैं, हर चीज की मार्केटिंग करना जानते हैं, हम काम करना जानते हैं’। सीएम ने कहा, ‘बातें कम, काम ज्यादा! ये हमारा फॉर्मूला रहेगा।’

एक बार फिर उठा लाल डायरी मुद्दा

विजन-2030 राजस्थान के डॉक्यूमेंट के विमोचन पर सीएम ने पीएम पर हमला बोला, उन्होंने पीएम के लाल डायरी वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा “लाल डायरी का ऐसा षड्यंत्र किया वह ऐसा बल्ब है जो जल्द फ्यूज हो गया। बीजेपी के हेडक्वाटर में सरकार गिराने का षड्यंत्र किया, लेकिन आप लोगों का प्यार था। लोग तारीफ करते हैं हमारे काम हमारी नीतियों की।”

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular