Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsAssembly Election 2023: इस चुनावी साल में कई दिग्गज नेताओं ने छोड़ा...

Assembly Election 2023: इस चुनावी साल में कई दिग्गज नेताओं ने छोड़ा “हाथ का साथ”, BJP की बढ़ी उम्मीद

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज़ ),Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव में अब केवल कुछ ही समय बचा है। जिसको लेकर सभी राजनीति पार्टियों की तैयारियां शुरू हो चुकी है। चुनाव को लेकर एक ओर जहां पार्टी के छोटे-बड़े नेता राज्य में जाकर दौरा कर रहे है। तो वही, दूसरी ओर इस चुनावी साल में नेताओं का एक दल से दूसरे दल में आना—जाना भी शुरू हो गया है।

कांग्रेस के दिग्गज नेता ने छोड़ा साथ

कांग्रेस के दिग्गज नेता व पूर्व मुख्यमंत्री रहे जगन्नाथ पहाडिया के पुत्र ओमप्रकाश पहाडिया आज दोपहर 2 बजे बीजेपी में शामिल हुए। तो वहीं पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल के भतीजे विजेन्द्र सिंह सहित दो अन्य लोग भी बीजेपी की सदस्यता लेंगे। इनमें अलवर से बसपा प्रदेश महासचिव ओमप्रकाश वर्मा भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर रहे है। इन सबके बीच पूर्व आईएएस चंद्रमोहन मीणा भी बीजेपी में शामिल हो रहे है।

बीजेपी को अधिक समर्थन मिलने की उम्मीद

भाजपा प्रदेश कार्यालय में दोपहर के करीब 2 बजे प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह व प्रदेशाध्यक्ष सी पी जोशी की मौजूदगी में इन लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। बता दें कि ओमप्रकाश और विजेन्द्र पहले कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके है। गौरतलब है कि हाल में कांग्रेस को एक बड़ा झटका देकर कई लोग बीजेपी में शामिल हो चुके है। इनमें पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुभाष महरिया सहित कई लोग कांग्रेस का दामन छोड़ बीजेपी में शामिल हो चुके है। तो वहीं चुनावी साल में बीजेपी को अधिक समर्थन मिलने की उम्मीद है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular