Friday, July 5, 2024
HomepoliticsAshok Gehlot Sachin Pilot : कांग्रेस CM गहलोत की नाव...

Ashok Gehlot Sachin Pilot : कांग्रेस CM गहलोत की नाव में सवार होने के लिए तैयार, आखिरकार क्या करेंगे पायलट

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Ashok Gehlot Sachin Pilot :राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाला है। वहीं तमाम पार्टियां चुनावों की तैयारियों में लग गई हैं। लेकिन राजस्थान में अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच हुए विवाद अभी तरह से निफ्टी सुलझा नहीं है।

आखिरकार सचिन पायलट क्या करेंगे

विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के सामने एक बड़ी चुनौती हैं कि गहलोत और पायलट में से किस चेहरे को सामने लाकर चुनाव लड़ा जाएगा। कांग्रेस मुख्यमंत्री अशोक गहलोत नाव में सवार होने के लिए तैयार तो हो गए हैं लेकिन ऐसे में सवाल ये उठता है कि आखिरकार सचिन पायलट क्या करेंगे।

इस साल के अंत में राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं

बता दें कि इस साल के अंत में राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। राजस्थान सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के दम पर सीएम अशोक गहलोत चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। सीएम अशोक गहलोत जनकल्याणकारी योजनाओं के दम पर ही बीजेपी से सामना करती नजर आएगी।

अशोक गहलोत की योजनाओं पर कांग्रेस को पूरा विश्वास है क्योंकि हिमाचल और कर्नाटक में ओल्ड पेंशन स्कीम और स्वास्थ्य से जुड़ी कई जनकल्याणकारी योजनाओं को सामने रखकर कांग्रेस ने ऐतिहासिक जीत हासिल की।

ऐसे कई योजनाओं को केंद्र में भी चलाया जाए

वही राजस्थान की कांग्रेस सरकार दावा कर रही है कि राजस्थान में सस्ता सिलेंडर देकर और बिजली की दरों में छूट और मुफ्त जैसी कई योजनाएं जो कि राजस्थान में चली है। ऐसे कई योजनाओं को केंद्र में भी चलाया जाए, जिससे की आम जनता को काफी लाभ मिलेगा।

ALSO READ: भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में फेरबदल होने की उम्मीद, जानें किसे क्या मिलेगी जिम्मेदारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular