Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsAshok Gehlot on OPS: CM अशोक गहलोत ने मोदी सरकार साधा पर...

Ashok Gehlot on OPS: CM अशोक गहलोत ने मोदी सरकार साधा पर निशाना, कहा- ओपीएस जिंदाबाद’ के नारे…………………

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Ashok Gehlot on OPS: राजस्थान में पुरानी पेंशन स्कीम को लेकर एक बार फिर CM अशोक गहलोत ने मोदी सरकार पर निशाना साधा। सीएम गहलोत ने वास्तव में ऑपरेशंस को एक ‘प्रगतिशील विकल्प’ बताया और कहा कि केंद्रीय सरकार इसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है। वैसे भी अशोक गहलोत ने स्पष्ट किया है कि राजस्थान सरकार इसे वापस नहीं लेगी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को यह सोचने पर मजबूर होना पड़ा है, क्योंकि राजस्थान में ‘ऑपरेशन जिंदाबाद’ के नारे लग रहे हैं और इसकी आवाज दिल्ली तक पहुंच रही है।

राजस्थान सरकार दोबारा हासिल नहीं करेगी

पिछले रविवार को राजस्थान के CM अशोक गहलोत नागौर में थे, जहां उन्होंने विस्तार शमन शिविर का जायजा लिया। साथ ही वहां किसान महासम्मेलन में गए और सार्वजनिक स्थान दिया। इस दौरान सीएम ने कहा कि ऑपरेशन एक प्रगतिशील विकल्प है, जिसे राजस्थान सरकार दोबारा हासिल नहीं करेगी।

आगामी पार्टियों के चुनाव में कांग्रेस की सरकार फिर से पलटी तो इस योजना को कायम रखा जाएगा। साथ ही सीएम गहलोत ने कहा कि वह इसी तरह पूरे देश में पुरानी वार्षिकी योजना को अंजाम देने के लिए केंद्र सरकार पर उतरेंगे।

वृद्धावस्था वार्षिकी को बढ़ाकर 1,500 रुपये किया जाएगा

सीएम गहलोत ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम में कहा कि कांग्रेस की दोबारा सरकार बनने पर वृद्धावस्था वार्षिकी को बढ़ाकर 1,500 रुपये किया जाएगा। साथ ही उन्होंने बताया कि विस्तार निवारण शिविर में जिन 10 सरकारी योजनाओं के आश्वासन कार्ड दिए जा रहे हैं, ये योजनाएं न केवल दौड़ के लिए लंबे समय तक चलने वाली हैं। इतना ही नहीं, सीएम गहलोत का दावा है कि कांग्रेस केंद्र सरकार को राजस्थान समेत पूरे देश में पुरानी वार्षिकी साजिश को अंजाम देने के लिए मजबूर करेगी।

REPORT BY: KASHISH GOYAL

 

ALSO READ: सावरकर को श्रद्धांजलि पोस्ट करने पर यूजर्स का हंगामा, किया जमकर विरोध

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular