Friday, July 5, 2024
HomepoliticsAlwar: पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने केंद्र की भाजपा सरकार पर साधा...

Alwar: पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने केंद्र की भाजपा सरकार पर साधा निशाना, कहा-केंद्र नाक रगड़ने पर…..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Alwar: जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने अलवर दौरे पर आए। अलवर दौरे पर आए सत्यपाल मलिक ने एक बार फिर से बीजेपी पर निशाना साधा है। मलिक ने कहा कि अगर बीजेपी को नहीं हराया तो देश की हालत और खराब हो सकती है।

मणिपुर में लोग और उनके घर जलाए जा रहे हैं

नॉर्थ ईस्ट में बीजेपी इसी चुनाव में जीती है। मणिपुर में लोग और उनके घर जलाए जा रहे हैं। इस पर पीएम मोदी ने एक बार भी चर्चा नहीं की आखिरकार पीएम मोदी कहां पर है? पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए मलिक ने कहा कि भारत के जैविक राज्य जल रहा है तो अमेरिका जाने से क्या लाभ है। प्रधानमंत्री ने एक बार भी मणिपुर हिंसा पर बात नहीं की जबकि बीजेपी को जनता ने नॉर्थ ईस्ट में चुनाव जीताया था।

राजस्थान में सभी पहलवान आकर तीन-चार मीटिंग करें

सत्यपाल मलिक ने रेसलर के आंदोलन को लेकर कहा जब कोई पहलवान पदक जीतकर आती है। तो प्रधानमंत्री चाय पर बुलाते हैं। लेकिन वही रेसलर अगर आरोप लगाती है तो उनकी कोई भी सुनवाई नहीं होती है। उनके साथ जो कुछ भी हुआ वह पूरी तरीके से गलत है। राजस्थान में सभी पहलवान आकर तीन-चार मीटिंग करें और बीजेपी की असलियत को सबके सामने बताएं।

ना तो किसी पार्टी में जाऊंगा और ना ही चुनाव लड़ूगा

रेसलर अगर राजस्थान में आकर भाजपा के खिलाफ सभा करेंगे, तो केंद्र निश्चित ही नाक रगड़ने पर मजबूर हो जाएगी। सत्यपाल मलिक ने कहा कि मैं ना तो किसी पार्टी में जाऊंगा और ना ही चुनाव लड़ूगा, लेकिन यह निश्चित है कि जो भी प्रत्याशी अच्छे होंगे उनके लिए जमकर प्रचार प्रसार करेंगे।

राजे एक अच्छी उम्मीदवार है

सत्यपाल मलिक ने राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री सत्यपाल मलिक ने राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लेकर कहा की राजे एक अच्छी उम्मीदवार है। लेकिन बीजेपी उनको लाएगी नहीं और राजे के बिना राजस्थान में बीजेपी आएगी ही नहीं। मलिक ने सचिन पायलट और गहलोत के बीच में हुए विवाद को आपसी विवाद बताया है।

ALSO READ: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का आज राजस्थान दौरा, PM MODI पर साधा निशाना

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular