Thursday, July 4, 2024
Homepoliticsसीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के बाद 'आप' के हुए भाजपा के...

सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के बाद ‘आप’ के हुए भाजपा के प्रभारी सतीश पूनिया की चर्चा हुई तेज

- Advertisement -

(इंडिया न्यूज),जयपुर: (AAP’s Satish Poonia became in-charge of BJP) राजस्थान में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव के दिन नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे राजनीतिक दलो में भी हलचल तेज होती जा रही है। इन्हीं चुनावी हलचलों के बीच एक नई चर्चा से राजस्थान की राजनीति में भूकांप ला दिया है। जी हां हवा चल रही है कि भारतीय जनता पार्टी के राजस्थान प्रभारी सतीश पूनिया ‘आप’ के होने जा रहे हैं। ऐसी ही चर्चाओं से सोशल मीडिया पूरी तरह घिरा हुआ है।

सोशल मीडिया पर एक चर्चा को लेकर छिड़ी बहस

आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के राजस्थान प्रभारी सतीश पूनिया से मुलाकात की है। जिसके बाद से अफवाहों के बाजार गर्म होने लगे हैं। सोशल मीडिया में इसको चर्चा को लेकर बहस छिड़ी हुई है। ये हलचल तब और बढ़ गई जब आम आदमी पार्टी के राजस्थान प्रभारी विनय मिश्रा ने एक यूजर के ट्वीट का जवाब देते हुए रीट्वीट किया कि कई नेता ‘आप’ के संपर्क में हैं। खैर इसके बाद पूनिया ने भी मिश्रा को नसीहत दे डाली।

विनय मिश्रा ने कहा ‘सतीश पूनिया वरिष्ठ नेता हैं

बता दें एक ट्विटर यूजर ने जब विनय मिश्रा से कहा ”सुना है भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया की अरविंद केजरीवाल जी से मुलाकात हुई है?” इस पर मिश्रा ने जवाब देते हुए कहा, ‘सतीश पूनिया वरिष्ठ नेता हैं। हो सकता है, कि यह एक शिष्टाचार मुलाकात हो। हां, राजस्थान के कई बड़े नेता संपर्क में हैं। जोकि 13 मार्च को जयपुर में अरविंद केजरीवाल के तिरंगा यात्रा के बाद पार्टी में शामिल होंगे।

पूनिया ने विनय मिश्रा को सुनाई राजस्थानी कहावत

इस पर सतीश पूनिया ने जवाब देते हुए मिश्रा को नसीहत दे डाली। पूनिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा, ‘विनय जी आपके राज्य में एक कहावत है कि कोई कहे कौआ कान ले गया तो कौए के पीछे भागने से पहले अपना कान देख लेना चाहिए। आप वरिष्ठ हैं, अफवाहों के पीछे भागने की जगह अपनी पार्टी के नेता से बात कर लेते।’ तो अच्छा होता।

 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular