Thursday, July 4, 2024
Homepoliticsआप के जिलाध्यक्ष और लोकसभा प्रभारी ने सुप्रीम कोर्ट के एक अहम...

आप के जिलाध्यक्ष और लोकसभा प्रभारी ने सुप्रीम कोर्ट के एक अहम फैसले के बाद मनाया जश्न, बांटी मिठाइयां

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)APP Party,अजमेर: आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष रवि बालोटिया और लोकसभा प्रभारी त्रिवेंद्र पाठक के नेतृत्व में सुप्रीम कोर्ट के एक अहम फैसले के आने के बाद बजरंग गढ़ चौराहे पर मिठाइयां बांटकर, आतिशबाजी की और ढोल बजाकर जीत का बड़े ही धूमधाम से जश्न मनाया। आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष और लोकसभा प्रभारी ने यह जश्न राजस्थान के अजमेर में मनाया गया।

आप के प्रदेश उपाध्यक्ष कीर्ति पाठक ने बताया…..

आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष कीर्ति पाठक ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट ने एक ऐतिहासिक फैसला दिया है, जिसमें दिल्ली की निर्वाचित सरकार को अब LG से निजात मिलेगी। अब दिल्ली विधानसभा खुद दिल्ली की जनता के लिए नीतियां तय करेगी, दिल्ली में अधिकारियों की पोस्टिंग और स्थानांतरण के अधिकार भी अब दिल्ली सरकार को प्राप्त होंगे।

दिल्ली का विकास अब 10 गुना तेजी से होगा

उपाध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली सरकार के जिन कामों को केंद्र की भाजपा सरकार एलजी के माध्यम से रोकती थी, वह अब नहीं कर पाएगी। ऐसे में दिल्ली का विकास अब 10 गुना तेजी के साथ हो पाएंगें और जनता को सुविधाएं बढ़ाने का काम हो पाएगा। जिलाध्यक्ष रवि बालोटिया ने कहा कि आम आदमी की जीत हुई है, दिल्ली की जनता जीत गई, दिल्ली विधानसभा को कानून बनाने का अधिकार मिल गया। जनता के काम को गति मिलेगी, सरकार अब दिल्ली की जनता के लिए और अच्छे से काम करेगी और जनता के विकास कार्यों को गति मिलेगी। आप कार्यकर्ताओं ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर जश्न मनाया है। उन्होंने एक-दूसरे को मिठाइयां खिलाई और आतिशबाजी कर अपना जीत का जश्न मनाया।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular