Thursday, July 4, 2024
Homepoliticsराजस्थान में AAP पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शुरू की तैयारियां, जानिए पूरी...

राजस्थान में AAP पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शुरू की तैयारियां, जानिए पूरी खबर

- Advertisement -

Rajasthan: राजस्थान में AAP पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शुरू की तैयारियां, अब राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी हलचल और भी तेज हो गई हैं। प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी भी जंग के मैदान में खड़ी हो गई है। वहीं राजस्थान के प्रभारी विनय मिश्रा ने कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर आड़े हाथों लिया है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को बचाने के लिए हमें आगे आना ही होगा। मिश्रा ने आगे कहा कि मैं लोगों से अपील करना चाहता हूं कि लोग आएं और हमारी पार्टी से जुड़ें, देश को आगे ले जाने में आम जनता अपनी भूमिका को पूरी शिद्दत से निभाए। मिश्रा ने कहा जनता जिसे चुने ये उसका अधिकार है।

कांग्रेस पार्टी की हालत हुई खराब

वहीं कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए मित्रा ने आगे कहा कांग्रेस वाकई में स्ट्रेचर पर है। हम कांग्रेस पार्टी की बात नहीं करेंगे। आम आदमी पार्टी देश के लिए लड़ रही है न कि अपनी पार्टी के लिए। विनय मिश्रा ने दिल्ली, पंजाब और गुजरात के विधानसभा चुनाव का उदाहरण दिया है। विनय मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस की हालत बहुत ही खराब है। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों कांग्रेस ने प्रदर्शन किया था वो दो सौ से तीन सौ लोगों को भी जुटा नहीं पाई थी । कांग्रेस पार्टी की हालत खराब है। जब उनसे बीजेपी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बीजेपी के पन्ना प्रमुख बस पन्नों में हैं। जमीन पर कोई नहीं है।

आम आदमी पार्टी की पूरी तैयारी

राजस्थान में आम आदमी पार्टी की पूरी तैयारी भी शुरू । हमारी पार्टी दोनों दलों को टक्कर देने को पूरी तरह तैयार है। चुनाव से पहले ही आम आदमी पार्टी ने पूरी तैयारी करली है। इस दौरान जागो पार्टी का आप में विलय हुआ। जागो पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अनिल शर्मा आप में शामिल हुए है।

यह भी पढ़े: Navratri 2023 Day 5: नवरात्रि का आज पांचवा दिन, जानिए कैसे करें देवी स्कंदमाता की पूजा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular