Thursday, July 4, 2024
Homepoliticsचुनाव से पहले उदयपुर-डूंगरपुर दौरे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीएम मोदी एक...

चुनाव से पहले उदयपुर-डूंगरपुर दौरे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीएम मोदी एक बार फिर कर सकते है राजस्थान का दौरा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज)Politics News: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के चलते मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी पूरे राज्य का दौरा कर रहे है। इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के तीन दिवसीय उदयपुर-डूंगरपुर दौरे का आज आखिरी दिन भी है। जारी हुए कार्यक्रम के अनुसार आज वे उदयपुर के सर्किट हाउस में जनसुनवाई करने के बाद डूंगरपुर के सीमलवाड़ा जाएंगे, जहां वे जैन मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में शामिल होंगे। इसके बाद वहां जारी महंगाई राहत कैंप एवं प्रशासन गांवों के साथ अभियान के तहत शिविर का अवलोकन करेंगे। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री सीमलवाड़ा में कार्यक्रम के बाद वापस उदयपुर जाएंगे, जहां वे खेरवाड़ा स्थित नयागांव पहुंचकर महंगाई राहत कैंप और प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत आयोजित शिविर का अवलोकन करेंगे।

आज CM गहलोत डूंगरपुर भी जाएंगे

बता दें कि तीन दिवसीय उदयपुर-डूंगरपुर दौरे के दौरान सीएम अशोक गहलोत ने दो दिन उदयपुर में रूककर कई कार्यक्रमों में शिरकत की, जबकि आज वे डूंगरपुर भी जाएंगे। इस दौरे के बाद आज शाम तक मुख्यमंत्री के जयपुर लौटने का संभावित कार्यक्रम है।

आगामी प्रदेश दौरे की पूरी जानकारी

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर राजस्थान के दौरे पर आएंगे। उनके आगामी प्रदेश दौरे की पूरी जानकारी आज जयपुर में स्थित प्रदेश भाजपा मुख्यालय में दी जाएगी। प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा आज प्रेस कांफ्रेंस में प्रधानमंत्री के दौरे के दिन, जगह और समय सहित अन्य महत्वपूर्ण जानकारियां जनता के साथ साझा करेंगे।

प्रधानमंत्री राजसमंद-आबूरोड का दौरा पर आये थे

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री इससे पहले हाल ही में राजसमंद-आबूरोड का दौरा पर आये थे। उससे कुछ दिन पहले ही एक वर्चुअल कार्यक्रम के ज़रिए भी राजस्थान की जनता से बातचीत की थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगामी राजस्थान दौरा

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगामी राजस्थान दौरा अजमेर में लग सकता है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री का अगले सप्ताह अजमेर में एक जनसभा रखने का प्लान बनाया जा रहा है। तो वहीं, सीकर में भी एक जनसभा करने का संभावित कार्यक्रम है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular