होम / Tuition Teacher Murder : ट्यूशन टीचर के प्यार में फंस गया 2 बच्चों का बाप, ब्लैकमेल करने पर पत्नी-नौकरों के साथ मिलकर की हत्या

Tuition Teacher Murder : ट्यूशन टीचर के प्यार में फंस गया 2 बच्चों का बाप, ब्लैकमेल करने पर पत्नी-नौकरों के साथ मिलकर की हत्या

• LAST UPDATED : March 21, 2022

Tuition Teacher Murder

इंडिया न्यूज़, अलवर।
Tuition Teacher Murder : राजस्थान के अलवर में नीमराणा में एक ट्यूशन टीचर की बोरे में लाश मिलने के मामले में हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है। मामले के मुताबिक बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने वाली एक 29 साल की महिला टीचर ने एक कपड़ा व्यवसायी से अवैध संबंध थे जिसके बाद उसने शादी के लिए ब्लैकमेल करना शुरू किया। टीचर ने 50 लाख रूपये की भी डिमांड की जिसके बाद व्यवसायी ने अपनी पत्नी और नौकर के साथ मिलकर टीचर की हत्या कर दी। (Tuition Teacher Murder)

पोस्टमॉर्टम में गला दबाकर हत्या करने का पता चला

नीमराणा में हुई इस घटना के बाद भिवाड़ी एसपी शांतनु कुमार सिंह (Shantanu Kumar Singh) ने जानकारी दी कि महिला टीचर की हत्या में व्यवसायी कपिल गुप्ता (Kapil Gupta) (39), उसकी पत्नी सुनैना गुप्ता (Sunaina Gupta) (38), नौकर राजकिशोर यादव (Rajkishore Yadav) (24) को गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि नीमराणा के ततारपुर थाना इलाके में 16 मार्च को एक प्लास्टिक के बोरे में युवती की लाश मिली थी जिसकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने का पता चला था। (Tuition Teacher Murder)

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गाड़ी की पहचान

महिला की लाश मिलने के बाद थाना प्रभारी विजय चंदेल (Vijay Chandel) के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई और महिला की पहचान प्रियंका बहल (Priyanka Behl) के रूप में की गई। पुलिस के मुताबिक महिला 14 मार्च को पैसे निकलवाने बैंक गई थी जिसके बाद घर नहीं लौटी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गाड़ी की पहचान की। (Tuition Teacher Murder)

शादी का दबाव बनाने लगी थी महिला टीचर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक व्यवसायी कपिल गुप्ता (Kapil Gupta) के बच्चों को टीचर प्रियंका बहल (Priyanka Behl) ट्यूशन पढ़ाती थी। इसी दौरान प्रियंका और व्यवसायी में अवैध संबंध बने जिसके बाद प्रियंका व्यवसायी से शादी की जिद करने लगी और दबाव बनाने लगी। वहीं व्यवसायी के मना करने पर वह पैसों के लिए ब्लैकमेल करने लगी। आखिरकार काफी दिनों तक परेशान होने के बाद व्यवसायी कपिल ने अपनी पत्नी और दो नौकरों के साथ मिलकर प्रियंका की हत्या का साजिश रची। (Tuition Teacher Murder)

चलती गाड़ी में दबाया गला

एसपी ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ के बाद सामने आया है कि प्रियंका व्यापारी से 50 लाख रुपये की लगातार मांग कर रही थी। पूछताछ में व्यवसायी ने बताया कि 14 मार्च को उसने प्रियंका को अपने नौकरों के साथ बैंक से रुपये निकालने के लिए भेजा जो उसे गाड़ी में बैठाकर ले गए। पुलिस के मुताबिक नौकरों ने चलती गाड़ी में प्रियंका का गला दबा दिया। इसके बाद लाश ठिकाने लगाने के लिए कपिल की पत्नी सुनैना को गाड़ी में बैठाया गया। पुलिस ने बताया कि प्रियंका की लाश लेकर दोपहर करीब 3 बजे गाड़ी दिल्ली से निकली और बहरोड़ होते हुए शाम 7:30 बजे नीमराणा के इंदिरा बस्ती पुलिया पर पहुंची। इसके बाद व्यवसायी की पत्नी और नौकरों ने यहां लाश फेंकी और फिर दिल्ली रवाना हो गए। (Tuition Teacher Murder)

Also Read : Blackbuck Hunting Case : सलमान खान को बड़ी राहत, हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला

Also Read : Rajasthan Board Exam 2022 : राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की वार्षिक परीक्षाएं 24 मार्च से होंगी शुरू

Also Read : Rajasthan State Commission for Women : महिला आयोग अध्यक्ष ने कहा-पीड़िता को त्वरित न्याय, दोषियों को मिलेगी सजा

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant Ambani: अनंत अंबानी को शगुन में 100 रुपए दे गईं अम्मा, वायरल वीडियो पर लोग ले रहे मजे
Bharat Bandh: भारत बंद के आह्वान को लेकर स्कूल और कोचिंग संस्थान में कल अवकाश घोषित, प्रशासन ने दिए ये आदेश
Rajya Sabha by-election: रवनीत सिंह बिट्टू को राज्यसभा भेजेगी बीजेपी, कल दाखिल करेंगे नामांकन
Alwar News: हरियाणा से वापस अलवर जिले में पहुंचा टाइगर 2303, अब तक पांच लोगों को कर चुका है घायल
Bharatpur News: गर्भवती महिला को भूलवश ले गए आरबीएम अस्पताल, मौजूद नर्सिंगकर्मी ने की महिला की सहायता
Bikaner News: देर रात गौ रक्षकों ने मुक्त करवाई सात गाय, पिकअप में ठूंस कर भरी थी गाय
Sirohi News: घर पर अकेला पाकर वृद्ध विधवा महिला से दुष्कर्म और लूट, सात दिन बाद पुलिस को मिली सफलता
Udaipur News: चाकूबाजी की घटना में मारे गए छात्र देवराज का आज अंतिम संस्कार, स्कूल-कॉलेजो की छुट्टी
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox