होम / Gang War in Kota : कोटा में हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की गैंगवार में हत्या, डेढ़ दर्जन बदमाशों ने किया हमला

Gang War in Kota : कोटा में हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की गैंगवार में हत्या, डेढ़ दर्जन बदमाशों ने किया हमला

• LAST UPDATED : April 5, 2022

Gang War in Kota

इंडिया न्यूज़, कोटा।
Gang War in Kota : राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के रावतभाटा में सोमवार की देर शाम को कोटा बैरियर गणेश मंदिर के पास एक सैलून की दुकान पर बैठें हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर (Deva Gurjar) की गैंगवार में हत्या कर दी गई। पुलिस को शक है कि देवा गुर्जर के विरोधी गैंग ने घटना को अंजाम दिया है। देवा गुर्जर (Deva Gurjar) की हत्या गैंगवार का नतीजा है। हालांकि, अभी किसी गैंग का नाम सामने नहीं आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। देवा गुर्जर (Deva Gurjar) की हत्या के विरोध में लोगों में रोष देखा गया। जिस बाजार में हत्या हुई उसे बंद कर दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। (Gang War in Kota)

गुर्जर समाज के लोग काफी आक्रोशित

पुलिस के अनुसार डेढ़ दर्जन से अधिक बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर (Deva Gurjar) ने कोटा के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वही पुलिस ने कोटा एमबीएस अस्पताल (Kota MBS Hospital) की मोर्चरी में शव को रखवा दिया है। देवा गुर्जर (Deva Gurjar) की मौत के बाद गुर्जर समाज के लोग काफी आक्रोशित हो गए और मोर्चरी के बाहर भारी संख्या में लोग इकठ्ठा हो गए। जिसकी वजह से मोर्चरी के बाहर पुलिस जाब्ता भी तैनात करना पड़ा। (Gang War in Kota)

सैलून की दुकान पर गया था देवा गुर्जर

प्रत्यक्षदर्शियों ने जानकारी देते हुए बताया कि देवा गुर्जर (Deva Gurjar) अपने तीन-चार साथियों के साथ सोमवार देर शाम को रावतभाटा के कोटा बेरियर गणेश मंदिर के पास स्थित एक सैलून पर गया था। इसी दौरान सैलून पर डेढ़ दर्जन से अधिक बदमाश हथियारों से लैस होकर आ गए और उन्होंने देवा पर ताबड़तोड़ हमला शुरू कर दिया। इस दौरान बदमाशों ने देवा पर धारदार हथियारों से वार किया। जानकारी में यह भी आ रहा है कि देवा को एक गोली भी लगी है। वारदात के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए। (Gang War in Kota)

वारदात के बाद बाजार हुआ बंद

दरअसल, जिस बाजार में यह वारदात हुई है वहां के स्थानीय लोगों में वारदात के बाद से काफी रोष देखने को मिला। एक तरफ देवा गुर्जर (Deva Gurjar) को कोटा के निजी अस्पताल लाया गया। तो वहीं दूसरी तरफ व्यापारियों ने बाजार बंद करके अपना रोष जताया। सूचना पर रावतभाटा के डीएसपी (DSP), सीआई (CI) सहित पुलिस जाब्ता भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाई। (Gang War in Kota)

वारदात के दौरान दुकान में हुई जमकर तोड़फोड़

प्रत्येकदर्शी सैलून के संचालक बबलू (Bablu) ने बताया कि डेढ़ दर्जन से अधिक बदमाश हथियारों से लैस होकर सैलून में दाखिल हो गए और सभी को धमकी दी कि कोई भी बीच में नहीं आएगा, नहीं तो जान से मार देंगे जिसके बाद उन्होंने कुर्सी पर बैठे देवा गुर्जर (Deva Gurjar) पर ताबड़तोड़ हमला शुरू कर दिया। इस दौरान दुकान में लगे शीशे टूट कर बिखर गए। अचानक हुई इस वारदात से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है। (Gang War in Kota)

देवा डॉन के नाम से एक्टिव था सोशल मीडिया पर

हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर (Deva Gurjar) रावतभाटा, आरके पुरम सहित कई थाना इलाकों में कई गंभीर वारदात कर चुका है। देवा के खिलाफ विभिन्न थानों में अपराधिक प्रकरण भी दर्ज है। इसी बीच कुछ सालों से देवा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गया वह सोशल मीडिया पर देवा डॉन के नाम से जाना जाने लगा। यहां तक कि उसने कई पोस्ट भी सोशल मीडिया पर अपलोड कर रखी थी। बताया जा रहा है कि देवा गुर्जर के नाम से इलाके के लोगों में भी काफी खौफ था वही रावतभाटा पुलिस इस पूरे प्रकरण की जांच पड़ताल में जुट गई है। इसके साथ ही पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरा को भी खंगालना शुरू कर दिया है। (Gang War in Kota)

Also Read : Sawai Mansingh Hospital : सीएम अशोक गहलोत ने रखी एसएमएस हॉस्पिटल के नये आईपीडी ब्लॉक की आधारशिला 
Also Read : Mines Department Udaipur : उदयपुर जिले में 2021-22 में खान विभाग का रिकॉर्ड राजस्व
Also Read : Decision of Rajasthan High Court : चौकीदार को नियमित नहीं करने का दस साल पुराना आदेश रद्द
Also Read : Corona Update 05 April 2022 : राजस्थान में कोरोना के 8 नए मामले, कोई मौत नहीं

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant Ambani: अनंत अंबानी को शगुन में 100 रुपए दे गईं अम्मा, वायरल वीडियो पर लोग ले रहे मजे
Bharat Bandh: भारत बंद के आह्वान को लेकर स्कूल और कोचिंग संस्थान में कल अवकाश घोषित, प्रशासन ने दिए ये आदेश
Rajya Sabha by-election: रवनीत सिंह बिट्टू को राज्यसभा भेजेगी बीजेपी, कल दाखिल करेंगे नामांकन
Alwar News: हरियाणा से वापस अलवर जिले में पहुंचा टाइगर 2303, अब तक पांच लोगों को कर चुका है घायल
Bharatpur News: गर्भवती महिला को भूलवश ले गए आरबीएम अस्पताल, मौजूद नर्सिंगकर्मी ने की महिला की सहायता
Bikaner News: देर रात गौ रक्षकों ने मुक्त करवाई सात गाय, पिकअप में ठूंस कर भरी थी गाय
Sirohi News: घर पर अकेला पाकर वृद्ध विधवा महिला से दुष्कर्म और लूट, सात दिन बाद पुलिस को मिली सफलता
Udaipur News: चाकूबाजी की घटना में मारे गए छात्र देवराज का आज अंतिम संस्कार, स्कूल-कॉलेजो की छुट्टी
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox