Thursday, July 4, 2024
HomeNationalWorld Cup Final 2023: टीम इंडिया हारी वर्ल्‍ड कप, युवक ने कर...

World Cup Final 2023: टीम इंडिया हारी वर्ल्‍ड कप, युवक ने कर लिया सुसाइड

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), World Cup Final 2023: पश्चिम बंगाल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम रव‍िवार को विश्व वर्ल्ड कप हुआ था। भारत की हार से दु:खी होकर पश्‍च‍िम बंगाल के एक 23 वर्षीय युवक ने सुसाइड कर लिया है। इसकी सूचना मृतक युवक के पर‍िजनों ने पुल‍िस को दी है।

पुलिस ने जानकारी दी कि ये घटना बांकुड़ा जिले के बेलियाटोर थाना क्षेत्र के सिनेमा हॉल के पास रविवार की रात करीब 11 बजे की है। साथ ही बताया कि मरने वाले युवक की पहचान राहुल लोहार के तौर पर की है।

मैच देखने के लिए ली छुट्टी 

बांकुड़ा जिले का रहने वाला युवक का नाम राहुल है। उसके रिश्तेदार उत्तम सूर ने बताया कि वह इलाके में एक कपड़े की दुकान पर काम करता था और भारत और ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच देखने के लिए उसने रविवार को छुट्टी भी ली थी। साथ ही कहा कि भारत की हार से वह दु:खी हो गया और अपने कमरे में जाकर फांसी लगा ली।

अप्राकृत‍िक मौत का केस दर्ज  

साथ ही रिश्तेदार ने दावा किया कि उसके जीवन में ऐसी कोई समस्या नहीं थी। पुलिस ने बताया कि राहुल के शव को सोमवार (20 नवंबर) सुबह पोस्टमार्टम के लिए बांकुड़ा सम्मिलानी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेजा गया। इस मामले को अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज किया। पुलिस ने अभी मौत के कारण पर कुछ कहने से इनकार करते हुए कहा कि जांच चल रही है।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular